IPL प्रेमियों के लिए खुशखबरी, रिलायंस जियो ने लॉन्च किया ‘जियो क्रिकेट प्ले अलॉन्ग’

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में खिलाड़ियों के साथ-साथ दर्शक भी मैच में अपना खेल दिखा सकें। इसके लिए रिलायंस जियो ने ‘जियो क्रिकेट प्ले अलॉन्ग’ लॉन्च किया है। इस गेम को खेलकर IPL प्रेमियों को खुशी मिल सकेंगी।

जियो क्रिकेट प्ले अलॉन्ग
जियो क्रिकेट प्ले अलॉन्ग

IPL प्रेमियों के लिए जियो ने लॉन्च किया गेम

‘जियो क्रिकेट प्ले अलॉन्ग’ दरअसल क्रिकेट मैच के साथ चलने वाला एक गेम है जिसमें जियो ग्राहक प्रत्येक बॉल पर अपने क्रिकेट ज्ञान के अनुसार जबाव देंगे और ईनाम जीतेंगे। ईनाम जीतने के साथ साथ क्रिकेट के शौकीनों के लिए अपने क्रिकेटिया ज्ञान और क्रिकेटिया समझ को दिखाने का यह अद्भुत मौका है। इस गेम को खेलकर IPL प्रेमियों को खुशी मिल सकेंगी।

मैच शुरु होने से पहले ले सकेंगे भाग

मैच शुरू होने से पहले प्रशंसक क्रिकेट पोल और क्विज में भाग ले सकते हैं। इस बार मैदान से फैंस बेशक नदारद हैं पर ‘जियो क्रिकेट प्ले अलॉन्ग’ में अपनी पसंदीदा टीम को वे जरूर चीयर-अप कर सकते हैं। मैच रिजल्ट, मैच शेयड्यूल और लाइव गेम स्कोर की जानकारियां भी साथ मिलेंगी।

नॉन जियो भी उठा सकते लुत्फ

रिलायंस जियो ने ‘जियो क्रिकेट प्ले अलॉन्ग’ गेम को माई जियो ऐप में जियो एंगेज सेक्शन से एक्सेस किया जा सकता है। गूगल प्ले स्टोर और एप्पल ऐप स्टोर से इसे डाउनलोड किया जा सकता है। जियो उपभोक्ता और जो जियो के ग्राहक नहीं हैं दोनों ही इस गेम को खेल सकते हैं।

ये भी पढ़ें: निवेश का शानदार मौका, इस हफ्ते लॉन्च हो रहे हैं दो IPO

Related Articles

Back to top button