PUBG गेमर्स के लिए खुशखबरी, वेलकम गिफ्ट में दिखेगी अनारकली

PUBG Mobile गेम की भारत में जल्द होने जा रही है वापसी, लीक हुआ PUBG Mobile India का गिफ्ट पैक

नई दिल्ली: चीनी ऐप पर प्रतिबंध लगने के बाद PUBG Mobile गेम की भारत में जल्द होने जा रही है वापसी। PUBG कॉर्पोरेशन (Corporation)  ने हाल ही में एक टीजर जारी किया था। जिसके चलते अब PUBG Mobile इंडिया का वेलकम गिफ्ट ऑनलाइन लीक हो गया है।

वेलकम गिफ्ट

खबरों के मुताबिक डाटा माइनर्स और कई यूट्यूबर्स ने PUBG Mobile इंडिया के ग्लोबल वर्जन के अंदर PUBG मोबाइल इंडिया का “वेलकम गिफ्ट” देखा है। कहा जा रहा है कि पबजी मोबाइल इंडिया को डाउनलोड करने और खेलने वाले सभी प्लेयर्स को यह वेलकम गिफ्ट के रूप में मिलेगा।

वेलकम गिफ्ट में अनारकली

लीक हुई जानकारी के मुताबिक पबजी मोबाइल इंडिया के वेलकम गिफ्ट में अनारकली हेडगियर, अनारकली सेट और एक क्लासिक क्रेट कूपन शामिल हैं। ये सभी गिफ्ट आइटम PUBG मोबाइल के ग्लोबल के बीटा वर्जन के अंदर देखे गए हैं।

PUBG की लॉन्चिंग

पबजी मोबाइल इंडिया (PUBG Mobile India) की लॉन्चिंग का इंतजार लाखों गेम यूजर्स को है लेकिन हैरान करने वाली बात यह है कि अभी तक मिनिस्ट्री ऑफ इलेक्ट्रॉनिक्स एंड इन्फॉर्मेशन टेक्नोलॉजी ने अभी तक पबजी इंडिया को लॉन्चिंग के लिए हरी झंडी नहीं दी है। जबकि दूसरी तरफ पबजी कॉर्पोरेशन का कहना है कि उसने मंत्रालय से संपर्क किया है, लेकिन मिनिस्ट्री ने अभी इस पर कोई जवाब नहीं दिया है। ऐसे स्तिथि में PUBG मोबाइल की भारत में लॉन्चिंग को लेकर कुछ नहीं कहा जा सकता है।

यह भी पढ़े70 साल के हुए साउथ इंडस्ट्री के भगवान रजनीकांत, पीएम मोदी ने दी बधाई

यह भी पढ़ेविश्व में कोरोना ने ली 15.95 लाख लोगों की जान, CSSE ने जारी किए आंकड़े

Related Articles