करीब तीन साल बाद  ‘The Kapil Sharma Show’ के लिए अच्छी खबर

नई दिल्ली: ‘द कपिल शर्मा शो’ ( The Kapil Sharma Show ) को किसी पहचान की जरुरत नहीं है। सालों से छोटे पर्दे पर इस शो ने अपनी मौजूदगी दर्ज करवाई हुई है। The Kapil Sharma Show भले ही कई बार विवादों में रहा हो लेकिन इसके चाहने वाले  इसे इतना प्यार करते हैं कि हर बार ये शो टीआरपी की रेस में भी नंबर 1 बना ही रहता है।

वहीं बॉलीवुड से लेकर खेल औऱ बाकि जगहों के कलाकार भी इस शो का हिस्सा बनते रहते हैं। ऐसे में अब शो से जुड़ी एक बड़ी खबर आमने आ रही हैं और वो ये है कि आने वाले दिनों में शायद शो में एक बार फिर से डॉ मशहूर गुलाटी का किरदार निभाने वाले सुनील ग्रोवर की वापसी हो सकती है।

सलमान ने कराया पैच अप

आपको बता दे कि कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर में किसी बात को लेकर अनबन चल रही थी जिसकी वजह से सुनील ‘द कपिल शर्मा शो’ को छोड़ दिया था। लेकिन करीब 3 साल बाद खबर आ रही है कि दोनों में अब बातचीत शुरु हो गई है। सलमान खान ने दोनों के बीच पैच अप तो कराया है लेकिन क्या ये शो को कोई फायदा पहुंचा पाएगा। इन सवालों के जवाब तो भविष्य के गर्भ में छिपे हैं।

सोनी टीवी पर आने वाला शो द कपिल शर्मा सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले टीवी शो में से एक है। शनिवार और रविवार का आने वाले इस शो में कपिल शर्मा सुमोना चक्रवर्ती, कृष्णा अभिषेक, भारती सिंह औऱ कीकू शारदा जैसे कलाकार शामिल है।

फ्लाइट में ही हुई थी विवाद

जानकारी के लिए बता दें, कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच उस दौरान विवाद हुआ जब पूरा कास्ट ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर था, साल 2017 में दोनों के बीच फ्लाइट में ही जमकर विवाद हुआ। खबरें तो ये तक की थी सुनील पर कपिल ने अपना जूता फेंका था औऱ साथ ही जमकर गाली दी थी। इसके बाद सोशल मीडिया पर सुनील ने इस बात की जानकारी दी थी औऱ तब से लेकर आजतक वो शो में वापस नहीं आए हैं।

यह भी पढ़ें: Chamoli Glacier Tragedy Update: उत्तराखंड में अब तक कुल 59 लोगों के शव बरामद, तपोवन सुरंग में बचाव कार्य जारी

Related Articles

Back to top button