सेंट लूसिया टेस्ट में वेस्टइंडीज ने की अच्छी शुरुआत

सेंट लूसिया: गेंदबाजों के बेहतरीन प्रदर्शन के दम पर श्रीलंका को दूसरे टेस्ट मैच की पहली पारी में 252 रनों पर सीमित करने के बाद मेजबान वेस्टइंडीज ने पहली पारी में अच्छी शुरुआत की है।

टेस्ट मैच

वेस्टइंडीज ने दूसरे दिन शुक्रवार का खेल खत्म होने तक अपनी पहली पारी में दो विकेट खोकर 118 रन बना लिए हैं। वह अभी भी हालांकि श्रीलंका से 135 रन पीछे है।

स्टम्प्स तक डेवोन स्मिथ 134 गेंदों में चार चौके और एक छक्का लगाकर 53 रनों पर नाबाद हैं। उनके साथ शाई होप दो रन बनाकर खड़े हुए हैं। वेस्टइंडीज के गेंदबाजों ने पहले दिन ही श्रीलंका को समेट दिया था और अपनी पहली पारी की शुरुआत भी कर दी थी। दूसरे दिन दो रनों के कुल स्कोर से आगे खेलने उतरी वेस्टइंडीज को दिन का पहला झटका क्रेग ब्रैथवेट (22) के रूप में लगा। उन्हें कासुन रजिथा ने विकेट के पीछे निरोशन डिकवेला के हाथों कैच कराया।

उनके स्थान पर मैदान पर आए केरन पावेल (27) ने स्मिथ के साथ पारी को आगे बढ़ाया। दोनों ने दूसरे विकेट के लिए 54 रनों की साझेदारी की। लाहिरू कुमारा ने पावेल को कुशल मेंडिस के हाथों कैच करा अपनी टीम को दूसरी सफलता दिलाई।

हालांकि दिन के तय 90 ओवरों का खेल पूरा नहीं हो सक क्योंकि बारिश ने रूक-रूक कर मैच में बाधा डाली। बाद में अंपायरों ने खराब रोशनी के कारण दिन का खेल तय समय से पहले समाप्त करने की घोषणा कर दी।

Related Articles