फेसबुक पर कहा गुडबाय लाइफ, सुसाइड पॉइंट से कूदकर दी जान

हिमाचल प्रदेश:अपने दो रिश्तेदारों के साथ घूमने आए युवक (30) ने सुसाइड प्वाइंट रोघी से कूदकर जान दे दी। बता दें कि पहले युवक ने फेसबुक पर गुड बाय लाइफ पोस्ट करने के बाद किन्नौर के प्रसिद्ध सुसाइड प्वाइंट से कूदकर जान दे दी। युवक का शव करीब 900 मीटर नीचे खाई में मिला। पुलिस मामला दर्ज कर इस छानबीन में जुटी है कि युवक मानसिक रूप से परेशान है या आत्महत्या की कोई और वजह है।

पुलिस थाना रिकांगपिओ के मुताबिक कोठी ब्लॉक के रोघी संपर्क मार्ग पर बने सुसाइड प्वाइंट पर विजेंद्र पुत्र स्व. जियालाल निवासी कोठी रविवार दोपहर करीब एक बजे अपने दो रिश्तेदारों के साथ घूमने पहुंचा। तभी अचानक विजेंद्र ने अपने मोबाइल को सड़क पर फेंक दिया और खुद 900 मीटर गहरी खाई में कूद गया।

इसकी सूचना साथ घूमने आए रिश्तेदारों ने तुरंत पुलिस को दी। कल्पा चौकी प्रभारी पूर्ण कड्डा टीम के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस, गृहरक्षा के जवानों और स्थानीय लोगों ने करीब साढ़े तीन घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद शव खाई से निकाला। पुलिस ने मोबाइल की जांच कर फेसबुक पर पोस्ट देखी। विजेंद्र शादीशुदा था। कल्पा चौकी इंचार्ज पूर्ण कड्डा ने घटना की पुष्टि की है।

Related Articles