Google ने दिया YouTube का शानदार ऑफर, अब मजे उड़ाओ, डेटा नहीं

0

नई दिल्ली। Google ने अपने 18वें जन्मदिवस पर भारतीयों को एक बहुत ही शानदार तोहफा दिया है। Google  ने  भारतीय यूजर्स को ध्यान में रखते हुए एक ऐसा ऐप लांच किया है जिसकी मदद से यूजर्स काफी कम डेटा का इस्तेमाल करके आराम से स्लो स्पीड पर भी YouTube वीडियो देख सकेंगे। इस ऐप की सबसे बड़ी खासियत ये है कि यहां YouTube के वीडियो ऑफलाइन सेव करके उसको शेयर भी किया जा सकता है।

Google

Google ने लांच किया YouTube Go ऐप, अब यूजर्स डेटा की जगह उड़ायेंगे मजे

Google की इस शानदार ऐप का नाम YouTube Go है। यह ऐप ज्यादा से ज्यादा लोगों को विडियो शेयरिंग सर्विस से जोड़ने के मकसद से लॉन्च किया गया है। भारतीय यूजर्स इस ऐप को बड़े स्तर पर लॉन्च किए जाने से पहले टेस्ट कर सकेंगे। यह ऐप उन इलाकों के लिए लाया गया है, जहां पर कनेक्टिविटी कम है।

गूगल ने दिल्ली में आयोजित इवेंट #GoogleForIndia में यूट्यूब गो का ऐलान किया। इस ऐप को ‘मजे उड़ाओ, डेटा नहीं’ टैगलाइन के साथ लॉन्च किया गया है। यूट्यूब गो के आधिकारिक लॉन्‍च की तारीख अभी तय नहीं की गई है। गूगल के 18वें स्‍थापना दिवस पर आयोजित कार्यक्रम में कंपनी ने गूगल स्‍टेशन नाम से पब्लिक वाई फार्इ प्‍लेटफॉर्म का ऐलान भी किया।

यूट्यूब गो पर यूजर्स वीडियो सेव कर सकते हैं ताकि वे उन्हें ऑफलाइन होने पर देख सकें। यह सेटिंग भी चुनी जा सकती है कि किस क्वॉलिटी और फाइल साइज में विडियो डाउनलोड करना है। इससे यूजर्स को यह पता रहेगा कि उनका कितना डेटा खर्च होगा।

 

 

 

loading...
शेयर करें