गूगल ने बनाया फिर एक नया डूडल, डूडल के जरिये किया कोरोना वारियर्स को धन्यवाद

0

नई दिल्ली: हर ख़ास मौके पर गूगल अपने नए नए डूडल लांच करता आया है,आज ही गूगल ने अपना एक नया डूडल लांच किया है. इससे पहले अगस्त में गूगल ने स्वास्थ्य मंत्री से मुलाकात करके एक डूडल बनाया था. उस डूडल ने मास्क लगा रखा था साथ ही डूडल सोशल डिस्टेंसिंग की सलाह भी दे रहा था.

हाल ही में आये डूडल के जरिये टीचर्स, पैकिंग एंड शिपिंग कर्मचारी, फ़ूड सर्विस कर्मचारियों को सम्मान देने के लिए बनाया गया है. ऐसे कई डूडल कोरोना काल में पहले भी आ चुके है.

आपको बता दे इस डूडल की ख़ास बात ये है कि ये डूडल कोरोना वारियर्स को धन्यवाद देने के लिए बनाया है, हर मौके की तरह इस मौके को भी गूगल ने डूडल को ख़ास तरीके से डिजाईन कर कोरोना वारियर्स को धन्यवाद देने के लिए बनाया गया है.

गूगल ने बताया कि महामारी से दुनियाभर के समुदाय प्रभावित है. इस डूडल के जरिये हम सभी का धन्यवाद करते है जिन्होंने भी कोरोना से लड़ने में साथ दिया है.

इस डूडल के जरिये बताया जा रहा है कि इस कोरोना की लड़ाई में सभी का साथ बेहद जरुरी रहा है. गूगल ने डूडल के माध्यम से कोरोना वारियर्स को धन्यवाद दिया है. खासकर डॉक्टरो, नर्सो,टीचर्स और रोजाना जरूरतों को पूरा करने वाले कर्मचारियों को भी धन्यवाद किया जिन्होंने कोरोना के संकट में दिन-रात बराबर कर अपना योगदान दिया है.

loading...
शेयर करें