‘#DDCA मामले में बिल्कुल निष्पक्ष तरीके से होगी जांच’

gopal-Sनई दिल्ली पूर्व सॉलिसिटर जनरल गोपाल सुब्रमण्यम ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को #DDCA में कथित वित्तीय अनियमितताओं की ‘निष्पक्ष’ जांच का आश्वासन दिया। केजरीवाल को लिखे पत्र में सुब्रमण्यम ने कहा, “मैं जांच के लिए एक आयोग गठित करने के मंत्रिमंडल के निर्णय को स्वीकार करता हूं, जिसकी अध्यक्षता मैं करूंगा। मैं आश्वस्त करता हूं कि मैं खुले दिमाग और बिल्कुल निष्पक्ष तरीके से अपना काम शुरू कर रहा हूं।”

यह भी पढ़ें : #DDCA मामले में केजरीवाल बोले ‘बीजेपी माफी की भीख मांग रही है’

पूर्व सॉलिसिटर जनरल ने कहा कि वह #DDCA में व्याप्त कथित वित्तीय अनियमितताओं की जांच में अपना पूरा सामथ्र्य लगा देंगे और ऐसे निष्कर्ष तक पहुंचेंगे, जो किसी भी न्यायिक मंच के सामने टिक सकेगा।

यह भी पढ़ें :  #DDCA Scam ‘दस करोड़ रुपये तैयार रखें केजरीवाल’

इससे पहले दिल्ली विधानसभा ने एक विशेष सत्र में डीडीसीए में कथित अनियमितताओं की जांच के लिए एक जांच आयोग की नियुक्ति का प्रस्ताव पारित किया। मुख्यमंत्री केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से डीडीसीए भ्रष्टाचार मामले में केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली की कथित संलिप्तता सामने आने के बाद उन्हें पद से हटाने की मांग भी की थी। जेटली कई वर्षो तक डीडीसीए के अध्यक्ष रह चुके हैं। उन्होंने स्वयं पर लगे आरोपों का खंडन किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button