गोरखपुर आकाशवाणी केन्द्र स्थायी तौर पर बना रहेगा: सीएम योगी

योगी ने मंगलवार को कहा कि कर्मचारियों और कलाकारों के हितों की रक्षा हर कीमत पर की जायेगी। उन्होने दोहराया कि मीडियम वेव मोबाइल ट्रासमीटर को जल्द ही बदला जायेगा।

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एलान किया कि गोरखपुर आकाशवाणी केन्द्र से कार्यक्रमों का प्रसारण किसी भी दशा में बाधित नहीं होने दिया जायेगा और जल्द ही वहां उचित क्षमता का ट्रांसमीटर शीघ्र स्थापित किया जायेगा।

गोरखपुर आकाशवाणी केन्द्र के मीडियम वेब मोबाइल ट्रांसमीटर के शट डाउन होने की सूचना को गंभीरत से लेते हुये मुख्यमंत्री ने प्रसार भारती के अधिकारियों को निर्देश दिये कि प्रसारण को बहाल करने के लिये जल्द उचित कदम उठायें जिसके बाद 21 नवम्बर से बाधित प्रसारण फिर से शुरू हो गया।

योगी ने मंगलवार को कहा कि कर्मचारियों और कलाकारों के हितों की रक्षा हर कीमत पर की जायेगी। उन्होने दोहराया कि मीडियम वेव मोबाइल ट्रासमीटर को जल्द ही बदला जायेगा। उन्होने कहा “गोरखपुर का सांसद रहते हुये मैने हमेशा दूरदर्शन और आकाशवाणी के विस्तार की वकालत की। प्रसार संसाधनो से हम पड़ोसी देश नेपाल को अपने दृष्टिकोण के प्रति शिक्षित कर सकते है और उन्हे चीन के नापाक मंसूबों के प्रति चेता सकते हैं।”

विपक्षी दलों पर इस मामले पर राजनीति करने का आरोप लगाते हुये उन्होने कहा कि विपक्ष सरकार की विकासपरक योजनाओं से बौखलाया हुआ है और हताशा के दौर से गुजर रहा है। यही कारण है कि उसने झूठ का सहारा लेकर सरकार को बदनाम करने की ठान ली है।

यह भी पढ़े: पीयूष गोयल और थान मईंट की अगुवाई में भारत और म्यांमार आपसी व्यापार बढ़ाने पर सहमत

Related Articles

Back to top button