गोरखपुर महोत्सव: अलका और अनुराधा ने भेजा संदेश, कहा- ऐतिहासिक होगा महोत्‍सव

गोरखपुर: गोरखपुर महोत्सव जहां अपनी भव्यता को लेकर सुर्खियों में रहेगा वहीं कलाकारों की प्रस्तुतियां गोरखपुरियों को वर्षों याद रहेगी। महोत्सव शानदार और आकर्षक होगा। इसका आश्वासन महोत्सव के मंच को अपनी प्रस्तुतियों के जरिए चार चांद लगाने वाले कलाकारों ने दे दिया है। मंगलवार को ज्यादातर कलाकारों का वीडियो के माध्यम से अश्वासन भरा संदेश गोरखपुर पहुंच गया। कलाकारों ने बाबा गोरखनाथ की धरती पर आने की प्रसन्नता जताई है।

गोरखपुर महोत्सव को पहले दिन 11 जनवरी की रात ‘बालीवुड नाइट को अलका याज्ञनिक अपने सुरीले आवाज और दमदार गीतों से यादगार बनाएंगी। अलका ने अपने वीडियो संदेश में कहा है कि वह गोरखपुर आने को लेकर काफी उत्सुक हैं। उन्होंने उम्मीद जताई है कि गोरखपुर की जनता बड़ी संख्या में उन्हें सुनने के लिए आएगी। महोत्सव के अंतिम दिन 13 जनवरी को ‘भजन संध्या में अनुराधा पोडवाल आकर्षण के केंद्र में रहेंगी।

उन्होंने बाबा गोरखनाथ की धरती पर फिर आने को लेकर विश्वास दिलाया है कि जो लोग भी उन्हें सुनने आएंगे, उन्हें उनके भजनों पर झूमने के लिए मजबूर होना होगा। अगर आप शूटिंग के शौकीन हैं तो आप अपना हुनर गोरखपुर महोत्सव अंतर्गत होने वाली शूटिंग प्रतियोगिता में दिखा सकते हैं। रजही कैंप में 11 जनवरी से दो दिवसीय प्रतियोगिता का आयोजन किया गया है। जनपद स्तरीय इस प्रतियोगिता में शस्त्र लाइसेंसी प्रतिभाग कर सकते हैं।

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव ने हंसाकर लोटपोट कर देने की गारंटी दी है। राजू की कॉमेडी नाइट महोत्सव के दूसरे दिन 12 जनवरी को आयोजित है। मशहूर लोक गायक भरत शर्मा व्यास ने अपने भोजपुरी गीतों को सुनने के लिए न्यौता दिया है। व्यास 12 जनवरी को भोजपुरी नाइट में अपने सुर का जलवा बिखेरने आ रहे हैं।

Related Articles