जितेन्द्र गोठवाल ने पीड़ित दलित युवती से अस्पताल में की मुलाकात

उन्होंने इस घटना की भर्तसना करते हुए कहा कि राजस्थान में 24 माह के कार्यकाल में जब से कांग्रेस सरकार आई हैं, प्रदेश में दलित महिलाओं एवं बच्चियों के प्रति दुष्कर्म के सम्बन्ध में देश में प्रथम स्थान है।

जयपुर: राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश मंत्री जितेन्द्र गोठवाल ने कहा कि राज्य में कानून व्यवस्था पूरी तरह चरमरा गई है तथा आम जनता का विश्वास पुलिस एवं प्रशासन के प्रति कम होता जा रहा है। गोठवाल ने आज कहा कि दौसा के बसवा में दलित युवती से दुष्कर्म के प्रयास एवं पीड़िता के द्वारा विरोध करने पर पीड़िता के प्राईवेट पार्ट में गंडासे का डंडा डालने से युवती की आंतड़ियां शरीर से बाहर निकल गई एवं दोनों हाथों की अंगुलियां काट दी।

उन्होंने इस घटना की भर्तसना करते हुए कहा कि राजस्थान में 24 माह के कार्यकाल में जब से कांग्रेस सरकार आई हैं, प्रदेश में दलित महिलाओं एवं बच्चियों के प्रति दुष्कर्म के सम्बन्ध में देश में प्रथम स्थान है। इन दो वर्षों में विशेषकर में दौसा क्षेत्र में दलितों के प्रति अत्याचार में अत्याधिक बढ़ोतरी हुई है।

गोठवाल ने कहा कि अभियुक्त को पुलिस के द्वारा अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया है, यदि सरकार एवं पुलिस के द्वारा आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया जायेगा तो प्रशासन के विरूद्ध धरना प्रदर्शन किया जायेगा। गोठवाल ने जयपुर के सवाई मानसिंह अस्पताल में जाकर के पीड़िता के परिवारजनों से घटना के सम्बन्ध में एवं पीडिता के हाल चाल की जानकारी ली।

यह भी पढ़े:

Related Articles

Back to top button