सरकार पर हमला, उत्तर प्रदेश की सड़कों पर महिलाएं असुरक्षित: प्रियंका

लखनऊ: कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा ने गुरुवार को महिलाओं की सुरक्षा के मुद्दे पर उत्तर प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए आरोप लगाया कि राज्य में महिलाएं असुरक्षित हैं। उनका हमला तब हुआ जब मीडिया में आई खबरों में दावा किया गया कि घटना का वीडियो वायरल होने के बाद लखनऊ के बापू भवन के एक अधिकारी को एक ठेका कर्मी से कथित तौर पर छेड़छाड़ करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

गांधी ने एक ट्वीट में कहा, “सचिवालय हो, सड़क हो या कोई अन्य जगह: उत्तर प्रदेश में महिलाएं असुरक्षित हैं। यह ‘महिला सुरक्षा’ पर सरकार के दावे की हकीकत है।”

कांग्रेस महासचिव ने कहा “उत्तर प्रदेश की एक बहन को यौन उत्पीड़न की शिकायत पर निष्क्रियता के कारण वायरल हुई घटना का वीडियो बनाना पड़ा। उसके पास कितना धैर्य और लड़ने की शक्ति होगी?”

गांधी ने राज्य की महिलाओं से एकजुट होने और अपने लिए लड़ने का आग्रह किया। उन्होंने कहा, ‘आप एक लड़की हैं, आप लड़ सकती हैं। देश की सभी महिलाएं आपके साथ खड़ी हैं।’ कांग्रेस कानून और व्यवस्था और महिला सुरक्षा के मुद्दे पर राज्य सरकार पर हमला कर रही है, आरोप है कि आपराधिक गतिविधियां बड़े पैमाने पर हैं, योगी आदित्यनाथ सरकार ने इस दावे को खारिज कर दिया है।

यह भी पढ़ें: अखिलेश के सहयोगी ओम प्रकाश राजभर ने बंटवारे के लिए RSS को ठहराया जिम्मेदार

Related Articles