सरकार ने कृषि बिल को लागू कर किसानों के साथ किया धोखा: प्रताप गुर्जर

किसान यूनियन के बैनर तले सैकड़ो किसान गाजियाबाद बार्डर पर पहुचे। जहां उन्होंने दिल्ली सहारनपुर हाइवे पर जाम लगा दिया। जाम करीब आधा घंटे तक लगा रहा।

बागपत: देश के विभिन्न प्रदेशों में कृषि कानून के विरोध में शुरू हुए किसान आंदोलन में अब बागपत के किसान भी कूद पड़े हैं। आज किसानों ने राष्ट्र वंदना चौक पर कृषि कानून को किसान विरोधी बताते हुए केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की औऱ जोरदार प्रदर्शन किया। उसके बाद सैकड़ों की संख्या में किसान नारेबाजी करते हुए दिल्ली की ओर कूच कर गए।

किसान यूनियन के बैनर तले सैकड़ो किसान गाजियाबाद बार्डर पर पहुचे। जहां उन्होंने दिल्ली सहारनपुर हाइवे पर जाम लगा दिया। जाम करीब आधा घंटे तक लगा रहा। पुलिस की कड़ी मशक्कत किसानों को समझाने के बाद किसानों ने जाम खोल दिया। जिसके बाद सभी किसान दिल्ली के सिंघु बॉर्डर के लिए रवाना हो गए।

जाम के दौरान भाकियू नेता प्रताप गुर्जर ने कहा कि केंद्र सरकार ने कृषि बिल को लागू कर किसानों के साथ धोखा किया है। जिसके खिलाफ देश का किसान आज सड़को पर है। भाजपा की सरकारें किसानों के ऊपर आंसू गेस के गोले और लाठी चार्ज करा रही है। जिसे वह बिल्कुल भी बर्दाश्त नही करेगी। उन्होंने कहा कि आज देश का किसान भुखमरी के कगार पर पहुंच गया है। भारतीय जनता पार्टी किसानों के साथ कृषि बिल पास करके उन्हें बर्बाद करने में लग गई है। उन्होंने कहा कि अगर सरकार ने कृषि बिल वापस नही लिया तो वह सड़को पर उतरकर सरकार के खिलाफ उग्र आंदोलन करने को बाध्य होंगे।

यह भी पढ़े: भाजपा सरकार गरीबों व किसानों के जीवन में खुशहाली लाने के लिए समर्पित: जय प्रताप सिंह

Related Articles

Back to top button