किसानों से सरकार परेशान, रिहाना और कंगना के बीच ट्विटर पर मचा घमासान

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में किसानों का आंदोलन 70 दिनों से चल रहा है। पहले सिंघु और टीकरी बॉर्डर आंदोलन का केंद्र था लेकिन 26 को हुए बवाल के बाद आंदोलन को हवा मिली जिसके बाद राकेश टिकैत गाजीपुर बॉर्डर पर आंदोलन कर रहे है। सरकार (Government) से अपनी बात मनवाने की जिद पर अड़े हुए किसान पीछे हटने के लिए तैयार नहीं है। उधर सरकार (Government) ने किसी भी तह के हिंसा को रोकने के लिए प्रदर्शन स्थलों को किले में तब्दील कर दिया है। इसके अलावा उस इलाके की इंटरनेट सेवाएं बंद कर दी है। अब इन मुद्दों पर पॉप स्टार रिहाना और कंगना के बीच ट्विटर जवाबी हमला हुआ है।

सरकार से नाराज किसानों के समर्थन में पॉप स्टार रिहाना ने ट्वीट करके बंद हुए इंटरनेट सेवाओं को लेकर सवाल पूछा है। उन्होंने ट्वीट में लिखा है कि, ”हम इस बारे में बात क्यों नहीं कर रहे?” इसके अलावा उन्होंने हैसटैग #FarmersProtest लिखा है। उनके इस ट्वीट पर बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत भड़क उठीं और किसानों को आतंकवादी कह दिया जिसके बाद से ट्वीट पर माहौल गर्म हो गया है।

ये भी पढ़ें : फिल्म आदिपुरुष के सेट पर बड़ा हादसा, बाल-बाल बचे प्रभास और सैफ

कंगना ने रिहाना के ट्वीट पर दिया जवाब

रिहाना के ट्वीट पर जवाब देते हुए कंगना ने लिखा, ”कोई भी बात इसलिए नहीं कर रहा है क्योंकि ये किसान नहीं, आतंकवादी हैं। जो भारत को बांटना चाहते हैं, ताकि चीन हमारे देश पर कब्जा कर सके और USA जैसी चाइनीज कॉलोनी बना दे। इसके अलावा उन्होंने लिखा शांति से बैठो बेवकूफ, हम तुम्हारे जैसे मूर्ख नहीं हैं जो अपने देश को बेच दें।”

ये भी पढ़ें : Myntra के बाद लोगों ने खोजी कई और ब्रांड-कंपनी में अश्लीलता

रिहाना के बाद उनके फैन्स खुश है और इस मुद्दे पर चर्चा करने लगे, कुछ फैन्स ने उन्हें भारत के किसान आंदोलन से दूर रहने को कहा तो कुछ ने उन्हें इस मामले पर और रिसर्च करने को कहा है।

 

Related Articles

Back to top button