बंगाल में बनी सरकार तो महिलाओं को देंगे 33 प्रतिशत से अधिक आरक्षण: अमित शाह

नई दिल्ली: केंद्रीय गृह मंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) के पूर्व अध्यक्ष अमित शाह ने गुरुवार को कहा कि भाजपा के सत्ता में आने पर पश्चिम बंगाल में महिलाओं को 33 फीसदी से अधिक के आरक्षण का प्रावधान किया जाएगा। इसके साथ ही उन्होंने सरकारी कर्मचारियों को सातवें वेतन आयोग का लाभ देने का भी वादा किया।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने यहां एक जन सभा को संबोधित करते हुए इस आशय की घोषणा की। उन्होंने कहा कि भाजपा बंगाल को ‘सोनार बांग्ला’ में बदलने के लिए संघर्ष जारी रखेगी।

भाजपा के वरिष्ठ नेता ने कहा, “ बंगाल को ‘सोनार बांग्ला’ बनाने के लिए यह भाजपा की लड़ाई है। यह लड़ाई हमारे बूथ कार्यकर्ताओं और तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के सिंडिकेट के बीच है। ”

अमित शाह ने दक्षिण 24 परगना जिले के काकद्वीप में पार्टी की पांचवी और अंतिम चरण की परिवर्तन यात्रा की शुरुआत करते हुए कहा,“ ममता बनर्जी की सरकार को हटाने के बाद भाजपा की सरकार लाना हमारा उद्देश्य नहीं है। हमारा लक्ष्य यह सुनिश्चित करना है कि पश्चिम बंगाल में स्थिति में बदलाव हो, राज्य के गरीबों की स्थिति में बदलाव हो, राज्य की महिलाओं की स्थिति में बदलाव हो।”

यह भी पढ़ें: बढ़ती महंगाई पर उर्मिला का देखें अनोखा तंज, अक्कड़ बक्कड़ बंबे बो, डीजल नब्बे…

Related Articles

Back to top button