सरकार रोजगार और नौकरी के गलत आंकड़े प्रस्तुत कर भ्रम पैदा कर रही है : लल्लू

प्रदेश मे अपराधियों का बोलबाला है। घर मे सोये पत्रकार को जिन्दा जला दिया जाता है। यही इस राज्य की कानून व्यवस्था है। आज प्रेस वार्ता से बातचीत में उन्होने कहा कि महासचिव एवं प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा ने स्पष्ट रूप से कहा है

बस्ती: उत्तर प्रदेश काग्रेंस अध्यक्ष अजय कुमार ‘लल्लू‘ ने सोमवार को कहा कि प्रदेश सरकार रोजगार सृजन और सरकारी नौकरियों के गलत आंकड़े प्रस्तुत कर भ्रम पैदा कर रही है।

प्रदेश मे अपराधियों का बोलबाला है। घर मे सोये पत्रकार को जिन्दा जला दिया जाता है। यही इस राज्य की कानून व्यवस्था है।
आज प्रेस वार्ता से बातचीत में उन्होने कहा कि महासचिव एवं प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा ने स्पष्ट रूप से कहा है कि न्याय पंचायत, ग्राम पंचायत स्तर पर पार्टी की कमेटियों का गठन कर बूथ स्तर पर संगठन को मजबूत बनाया जाय तभी झूठ बोलकर गुमराह करने वाली भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का मुकाबला संभव है। प्रदेश सरकार रोजगार सृजन और सरकारी नौकरियो के गलत आंकड़े प्रस्तुत करके भ्रम फैला रही है। वास्तविकता कुछ और है। धान खरीद न होने से किसान मारे-मारे फिर रहे है।

उन्होने कहा कि केन्द्र तथा प्रदेश सरकार बिना योजना बनाये ही सभी कार्य मनमानी ढंग से कर रही है लेकिन काग्रेंस की सरकार में सभी कार्यो की समीक्षा होती थी और सूचीबद्धता के आधार पर कार्य होता था।

उन्होने कहा कि प्रदेश सरकार कह रही है कि कानून व्यस्था चुस्त दुरूस्त है तो पत्रकार को जिन्दा कैसे जला दिया गया भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) भ्रम फैलाकर, झूठे सपने दिखाकर लोगोें को गुमराह कर रही है।

केन्द्र तथा प्रदेश सरकार किसानो, नौजवानो के लिए झूठे वादे कर रही है। सरकार देश के नागरिको को गुमराह कर रही है काग्रेंस पार्टी सड़क पर उतर कर इसका विरोध करेगी।

यह भी पढ़े: कोरोना के सक्रिय मामलों में आई कमी, स्वस्थ होने वालों की संख्या में बढ़ोतरी

Related Articles

Back to top button