दुमका की सड़क एवं पुलों के हाल बेहाल, ध्यान दे सरकार: सुनील सोरेन

झारखंड भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और दुमका के सांसद सुनील सोरेन ने राज्य के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से जिले के विभिन्न जर्जर पथों में हर दिन महाजाम के कारण एम्बुलेंस सहित अन्य यात्री वाहनों की लम्बी कतार

दुमका: झारखंड भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और दुमका के सांसद सुनील सोरेन ने राज्य के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से जिले के विभिन्न जर्जर सड़को में हर दिन महाजाम के कारण एम्बुलेंस सहित अन्य यात्री वाहनों की लम्बी कतार लगने और आम लोगों को यात्रा में भारी परेशानी से निजात दिलाने के लिए जर्जर सड़क और पुलों की शीघ्र मरम्मत और पुनर्निर्माण कराने की मांग की है।

सोरेन ने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को सोमवार को इससे संबंधित पत्र भेजकर दुमका की कई प्रमुख पुल एवं सड़कों की जर्जर स्थिति की ओर ध्यान आकृष्ट कराते हुए इन पथों की अविलंब मरम्मत कराने का आग्रह किया है ताकि जिले के इन प्रमुख पथों पर यात्रा करने में आम लोगों को भारी परेशानी का सामना न करना पड़े।

ये भी पढ़ें : मुद्दों को उठाने के साथ केन्द्र से अधिक से अधिक मदद दिलाने का करेंगे प्रयास: मोदी

रेल सेवा बंद रहने तथा जर्जर सड़कों पर लोग जैसे-तैसे आवागमन को मजबूर हैं। इससे प्राय: हर दिन लोग दुर्घटना के शिकार होकर अपनी जान गंवा रहे हैं। सांसद ने मुख्यमंत्री से मांग की है कि इन जर्जर सड़क और पुलों की अविलंब मरम्मत एवं पुनर्निर्माण कराया जाए ताकि लोगों को इस परेशानी से निजात मिल सके।

ये भी पढ़ें : भारत बंद आंदोलन में न बिगड़े कानून व्यवस्था, लखनऊ पुलिस कमिश्नर ने दिए निर्देश 

सांसद ने पत्र में मुख्य रूप से गुहियाजोड़ी-रामगढ़-गोड्डा, नोनीहाट-बासुकीनाथ- कैराबनी पथ, दुमका- नोनीहथवारी-चिगल पहाड़ी-मसालिया, फूलोंझानो चौक से विजयपुर पुल तक पथ के मजबूतीकरण कार्य के साथ फूलोझानो चौक के पास फ्लाईओवर का निर्माण, पत्ताबाड़ी- मसानजोर पथ के छठे किलोमीटर में नवनिर्मित पुल के पहुंच पथ का निर्माण, रानीबहाल- महेशखाला पथ के 45वें किलोमीटर पर नवनिर्मित पुल तक पहुंच पथ का निर्माण कराने का अनुरोध किया गया है।

Related Articles

Back to top button