Uttar Pradesh सरकार ने साल के अंतिम दिन में 17 (IAS) और 10 (PCS) अफसरों के किए तबादले

लखनऊ: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) सरकार ने साल के अंतिम दिन गुरूवार को भारतीय प्रशासनिक सेवा (आईएएस) (IAS) के 17 और राज्य सिविल सेवा (पीसीएस) (PCS) के दस अधिकारियों को इधर से उधर कर दिया।

आधिकारिक प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि नोएडा की अपर मुख्य कार्यपालक अधिकारी श्रुति को बलरामपुर का जिलाधिकारी बनाया गया है जबकि बलरामपुर के मौजूदा डीएम कृष्णा करूणेश को गाजियाबाद विकास प्राधिकरण (जीडीए) का उपाध्यक्ष नियुक्त किया गया है।

उन्होने बताया कि जीडीए की उपाध्यक्ष कंचन वर्मा को उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) मेडिकल सप्लाई कारपोरेशन का प्रबंध निदेशक (एमडी) बनाया गया है। गोण्डा के जिलाधिकारी नितिन बंसल अब प्रतापगढ के नये डीएम होंगे जबकि गोंडा में उनका स्थान चिकित्सा शिक्षा विभाग के विशेष सचिव मार्कण्डेय शाही लेंगे।

प्रवक्ता ने बताया कि फतेहपुर के डीएम संजीव सिंह को चंदौली का जिलाधिकारी नियुक्त किया गया है जबकि हाथरस के जिलाधिकारी प्रवीन कुमार लक्षकार को मिर्जापुर इसी पद पर भेजा गया है। चंदौली के मौजूदा डीएम नवनीत सिंह चहल को अब मथुरा के जिलाधिकारी होंगे वहीं प्रतापगढ़ के डीएम को चीनी एवं गन्ना विभाग में विशेष सचिव बनाया गया है।

यह भी पढ़ें:

Related Articles