सरकार ने सिर्फ एक सच बोला ‘आपदा में अवसर’: राहुल गांधी

राहुल ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा कि सरकार ने कोरोना के दौरान एक से बढ़कर एक खयाली पुलाव पकाए.

0

नई दिल्ली:कोरोनाकाल में देश की आर्थिक स्थिति का बुरा हाल है, बेरोजगारी चरम पर है. ऐसे में सरकार पर सवाल उठना तय है. विपक्ष सरकार और पीएम पर लगातार ऊँगली उठा रहा है. एक बार फिर से राहुल गाँधी ने ट्वीट के जरिये मोदी सरकार पर कड़ा प्रहार किया है. राहुल ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा कि सरकार ने कोरोना के दौरान एक से बढ़कर एक खयाली पुलाव पकाए. सरकार ने कहा 21 दिनों में कोरोना को हराएंगे, आरोग्य सेतु एप्प से लोगों को सुरक्षित रखने में मदद मिलेगी, 20 करोड़ के पैकेज से आर्थिक दशा संभालने का दावा किया गया. लेकिन ये सब सिर्फ बाते थी. पीएम केयर्स फण्ड पर तंज कसते हुए उन्होंने आगे लिखा की इन सब में सिर्फ एक बाद सच थी, आपदा में अवसर #PMcares.

राहुल गाँधी ने सरकार द्वारा किये गए तमाम दावों को खयाली पुलाव बताते हुए कोरोना के दौरान किये गए सरकार के सभी कामों का जिक्र किया. उन्होंने लिखा की पहले तो ये बोला गया कि भारतीय सीमा में कोई नहीं घुसा, सब ठीक है. लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं है, सरकार ने सिर्फ देश की जनता से झूठ बोला है. अगर कुछ सच कहा गया है तो वो है आपदा में अवसर. राहुल ने आपदा में अवसर लिखते हुए पीएम केयर्स फण्ड पर सरकार की चुटकी ली.

गौरतलब है की राहुल गांधी और कांग्रेस के अन्य नेता पीएम केयर्स फंड पर मोदी सरकार को लगातार घेरते रहे है. उनके मुताबिक सरकार इस फंड का गलत इस्तेमाल कर रही है. इससे जुड़ी कोई भी जानकारी साझा न कर सरकार देश की जनता को मुर्ख बना रही है.

 

loading...
शेयर करें