Nepotism पर खुलकर बोली गोविंदा की बेटी, कहा- मैं नहीं हू ‘Nepo kid’

बॉलीवुड में कई ऐसे सुपरस्टार है जो की अपनों बच्चों के फिल्मी करियर में कभी भी अपने स्टारडम का इस्तेमाल नही किया है। इन्हीं में से एक बॉलवुड के सुपरस्टार गोविंदा भी है।

नई दिल्ली: बॉलीवुड में कई ऐसे सुपरस्टार है जो की अपनों बच्चों के फिल्मी करियर में कभी भी अपने स्टारडम का इस्तेमाल नही किया है। इन्हीं में से एक बॉलवुड के सुपरस्टार गोविंदा भी है। बॉलीवुड में ‘Nepotism’ का मुद्दा अक्सर उठता रहता है। किसी भी स्टार को पसंद नही की उनके बच्चों पर नेपोटिज्म का धब्बा लगे। यह बात सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद काफी ट्रेंड में है।

टीना अहूजा
टीना अहूजा

हाल ही में गोविंदा की बेटी टीना अहूजा ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि उन्हें कभी नेपो किड नहीं कहा जा सकता क्योंकि उनके पापा गोविंदा ने कभी उनकी मदद नहीं की। टीना ने कहा कि उन्हें अब तक अपनी मेहनत और टैलेंट की वजह से काम मिला है। अगर उन्हें अपने पिता की वजह से काम मिलता तो उनके पास अभी 30-40 फिल्में होती। टीना ने साल 2015 में सेकेंड हैंड हस्बैंड से अपने करियर की शुरुआत की थी जिसमें वह पंजाबी स्टार गिप्पी ग्रेवाल के साथ नजर आई थीं।

यह भी पढे:  ‘Metro Man’ ई श्रीधरन BJP में होंगे शामिल, जानें कौन हैं ‘मेट्रो मैन’?

गोविंदा बनाएंगे मल्टी एडिशन ऑटोबायोग्राफी

गोविंदा की बेटी खुद को नेपो किड कहने से इनकार करती है। टीना अहूजा ने नेपोटिज्म पर कुल कर बोला है। टिना ने कहा वह अपने करियर सफलता पाने के लिए कभी अपने पापा का मदद नहीं मांगी। इसलिए कोई भी उन्हें नेपो किड नही बुला सकता।  जिस दिन मुझे मदद चाहिए होगी मेरे पापा मेरे लिए खड़े होंगे, पर अभी तक मुझे मेरे टैलेंट पर ही काम मिला है।

हाल ही में गोविंदा ने बताया कि वह अपनी ऑटोबायोग्राफी के मल्टी एडिशन रिलीज करेंगे।  उन्होंने कहा, ‘जब मैं 57 साल का हुआ तब मैंने सोचा था कि मैं अपनी ऑटोबायोग्राफी लिखूंगा। पिछले साल से मैंने लिखना शुरू किया है। ये एक मल्टी एडिशन ऑटोबायोग्राफी होगी। मेरी स्टोरी एक बुक में नहीं आ सकती। हर किताब में मेरी जिंदगी के एक फेज के बारे में बताया जाएगा। इसमें बताया जाएगा कि कैसे मुझे स्टारडम मिला और फिर कैसे वो वक्त भी आया जब मेरा पास ज्यादा काम नहीं था।’

यह भी पढ़े:  बारातियों पर चढ़ाई कार, दुल्हन कर रही थी ख़ुशी में डांस, जानिए पूरा मामला

Related Articles