बिहार विधानसभा चुनाव: पहले चरण के मतदान के बाद महागठबंधन और एनडीए को जीत की उम्मीद

जदयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने मतदान समाप्त होने के बाद दावा किया कि बिहार में एक बार फिर नीतीश कुमार की वापसी होने जा रही है।

पटना: बिहार में नीतीश कुमार की अगुवाई वाले राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) और तेजस्वी यादव के नेतृत्व वाले महागठबंधन ने पहले चरण में 71 सीटों पर सम्पन्न हुए मतदान के बाद अपनी-अपनी जीत का दावा किया है।

जदयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने मतदान समाप्त होने के बाद दावा किया कि बिहार में एक बार फिर नीतीश कुमार की वापसी होने जा रही है। नारायण सिंह ने कहा कि पहले चरण के मतदान में 16 जिलों के वोटरों के रुख ने साफ कर दिया कि नीतीश कुमार के नेतृत्व में एक बार फिर दो तिहाई बहुमत के साथ राजग सरकार की वापसी होने जा रही है। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने न्याय के साथ विकास की जो तस्वीर खींची है उसपर लोगों ने अपना भरोसा कायम रखा है।

नारायण सिंह ने कहा कि बिहार की महान जनता के उत्साह ने कोरोना को भी पराजित कर दिया। मतदान में महिलाओं की बड़ी संख्या में भागीदारी सिद्ध करता है कि आधी आबादी पर नीतीश कुमार के कार्यों का गहरा प्रभाव है।

नीतीश कुमार की सराहना करने के साथी ही उन्होंने पीएम की भी जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि केन्द्र में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सरकार ने विकास के नए आयाम स्थापित किए हैं तो नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार सरकार ने समाज के हर तबके का एक समान विकास किया है। धर्म, जाति, वर्ग, लिंग के भेदभाव के बिना सबको आगे बढ़ने का अवसर मिला है।

ये भी पढ़ें- देवरिया विधानसभा उपचुनाव की मतगणना के लिये 15 टेबुल लगेंगे

Related Articles

Back to top button