IFA MUSIC WWORLD और RV BEATS म्यूजिक चैनल का हुआ भव्य शुभारंभ

मुंबई: फ़िल्म दबंग सरकार फेम निर्देशक योगेश कुमार मिश्रा और निर्माता राहुल वोहरा ने आज दो अलग-अलग म्यूजिक चैनल का भव्य शुभारंभ किया है। योगेश कुमार मिश्रा के म्यूजिक चैनल का नाम IFA MUSIC WWORLD है और राहुल वोहरा के म्यूजिक चैनल का नाम RV BEATS है।

इन दोनों चैनल की खास बात यह है कि इस चैनल पर जो भी गाना रिलीज होंगे। उसमें जितने भी टेक्नीशियन होंगे उनको उतना ही महत्व दिया जाएगा, जितना कि सिंगर और हीरो को दिया जाता है। दोनों चैनलों के लिए म्यूजिक और लिरिक्स की पूरी जिम्मेदारी बहुत ही फेमस लिरिक्स राइटर आजाद सिंह ने ली है।

इसको लेकर योगेश मिश्रा और राहुल वोहरा ने कहा कि एक गाने को बनाने के लिए सिंगर के साथ साथ लिरिक्स राइटर, कंपोजर ,प्रोग्रामर ,म्यूजिक डायरेक्टर ,वीडियो डायरेक्टर , कैमरामैन, लाइटमैन ,मेकअप मैन, और कोरियोग्राफर डांसर सब का बराबर महत्व होता है। अगर कोई गाना बहुत फेमस होता है तो उसमें इन सब लोगों का बराबर योगदान होता है।

आपको बता दें कि इस चैनल के माध्यम से योगेश कुमार मिश्रा, राहुल वोहरा और आज़ाद सिंह ने मिलकर एक मुहिम चला रहे हैं। नए टैलेंट को मार्केट में लाने का इनका कहना है कि यदि किसी में टैलेंट है तो उसको बराबर अधिकार मिलेगा।

इन दोनों चैनलों के गई गानों का म्यूजिक आर्या शर्मा के साथ साथ मार्केट के और भी कई जाने-माने म्यूजिक डायरेक्टरों द्वारा किया गया है। चैनल के साथ कई प्रोड्यूसर ने अपना हाथ मिलाया है जिनका नाम है पंकज मिश्रा, अजय प्रकाश पांडे, संतोष कुमार मिश्रा, अखंड प्रताप सिंह, सुनील दिवाकर, रितेश ठाकुर, रामचंद्र पाठक, राजेश जयसवाल, संतोष कुमार और अनिल कनौजिया है।

Related Articles