IPL
IPL

105 साल के दादा और 95 साल की दादी ने कोरोना की जंग जीती, डॉक्टर्स ने बताई ये वजह

यह दोनों महाराष्ट्र के लातूर जिले के गढ़ गांव टांडा गांव के रहने वाले हैं। इन्हें कोरोना होने पर जन इनके बच्चों ने अस्पताल में भर्ती कराया तो पड़ोसियों को उम्मीद नहीं थी कि यह बच पाएंगे।

नई दिल्ली: पूरे देश में बढ़ते कोरोनावायरस को देखते हुए जहां एक तरफ हो और डर का माहौल बना हुआ है प्रतिदिन मौत का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है। वहीं कोरोना से जारी जंग में एक बुजुर्ग जिनकी उम्र 105 साल है और उनकी पत्नी 95 साल ने जंग को जीत लिया है। यह दोनों महाराष्ट्र के लातूर जिले के गढ़ गांव टांडा गांव के रहने वाले हैं। इन्हें कोरोना होने पर जन इनके बच्चों ने अस्पताल में भर्ती कराया तो पड़ोसियों को उम्मीद नहीं थी कि यह बच पाएंगे।

जब ये दोनों कोरोना पॉजिटिव हुए तो सबका यही कहना था कि क्या अब यह जीवित बच पाएंगे, सब ने उनके अस्पताल के आईसीयू से जीवित बच कर आने की उम्मीद छोड़ दी थी। लेकिन 105 साल के धेनु चव्हाण और 95 साल की उनकी पत्नी मोटाबाई ने सब को गलत साबित कर जिंदगी और मौत की जंग को जीत ली है।

CoronaVirus Positive News: 105 साल के दादा, 95 साल की दादी ने कोरोना को  हराया, फिर आप क्यों नहीं... - Coronavirus positive news days in icu years  old dadaji and his years

इन दोनों ने कोरोना होने के बाद लातूर के विलासराव देशमुख इंस्टिट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस के आईसीयू में 9 दिन गुजारे और कोरोना को हराकर घर वापस आ गए। इन बुजुर्ग दंपति का इलाज करने पर डॉक्टरों ने कहा कि समय पर रोग का पता लगने और सही समय पर इलाज की बदौलत यह वायरस को हराने में कामयाब हुए हैं। डॉक्टर मरीज की इच्छा शक्ति और सही समय पर इलाज को कोरोना से जीत की वजह बताई है।

यह भी पढ़े: बॉलीवुड पर कोरोना की मार, अब Satyameva Jayate 2 की टली रिलीज़, जानें कब आएगी फिल्म

Related Articles

Back to top button