गायिका से दुष्कर्म करने वाला BJP विधायक का पोता गिरफ्तार

भदोहीउत्‍तर प्रदेश के भदोही में गैंगरेप के मामले में BJP विधायक विजय मिश्रा के पोते को गिरफ्तार कर लिया गया है। वाराणसी की एक गायिका ने BJP विधायक विजय मिश्रा, बेटे विष्णु मिश्रा और पोते विकास मिश्रा के खिलाफ गैंगरेप का आरोप लगाते हुए 18 अक्टूबर को मुकदमा दर्ज कराया था। जिसके बाद पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर विधायक के पोते को गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि विधायक विजय मिश्रा पहले से ही संपत्ति विवाद मामले में जेल में बंद हैं। पुलिस ने उसे कौलापुर रेलवे क्रॉसिंग के पास से गिरफ्तार किया है। कई दिनों से पुलिस उसकी तलाश कर रही थी।

पुलिस के मुताबिक BJP विधायक को इससे पूर्व रिश्तेदार से संपत्ति विवाद में मध्यप्रदेश के आगर मालवा जिले से गिरफ्तार किया था। लेकिन बेटा और नाती फरार चल रहे थे। जिससे पुलिस इन दोनों की तलाश कर रही थी। इसी दौरान मुखबिर की सूचना पर गोपागंज की पुलिस कौलापुर रेलवे क्रासिंग पहुंची और आरोपी BJP विधायक के पोते विकास मिश्रा को गिरफ्तार कर उसे जेल भेज दिया ।

बता दें कि वाराणसी के जैतपुरा की एक गायिका ने ज्ञानपुर के बाहुबली विधायक विजय मिश्र, उनके बेटे और नाती पर सामूहिक दुष्कर्म करने का आरोप लगाया था। और गोपीगंज थाने में सभी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था।

यह भी पढ़ें: प्रियंका गांधी ने CM योगी को लिखा पत्र, कहा- ‘इसके लिए जिम्मेदार कौन है?’

Related Articles

Back to top button