भारत और इंग्लैंड के बीच खेले गए मैच में गजब संयोग, एक ही मुकाबले में भाइयों की 2 जोड़ी

अमरनाथ बंधुओं ने भारत के लिए एक साथ तीन वनडे जबकि पठान बंधु ने भारत के लिए 8 वनडे और इतने ही T20 मैच एक साथ खेले है। अब देखना ये है कि पांड्या बंधू भारत के लिए कितने मैच खेल पाते है।

नई दिल्ली: भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे वनडे सीरीज के पहले मुकाबले में एक ऐसा संयोग देखने को मिला जो बहुत मुश्किल से होता है। इस मैच में भारत और इंग्लैंड दोनों टीमों की तरफ से भाइयों की दो जोड़ी मैदान पर खेलने उतरी इसमें भारत की तरफ से क्रुणाल पांड्या और हार्दिक पांड्या नजर आए वही इंग्लैंड की तरफ से सैम करन और टॉम करन मैदान में खेलने उतरे थे।

भारत की तरफ से क्रुणाल और हार्दिक बंधु जोड़ी भारतीय क्रिकेट की तीसरी जोड़ी है। इससे पहले भारत की तरफ से मोहिंदर और सुरेंद्र अमरनाथ तथा इरफान और यूसुफ पठान बंधु भारत के लिए वनडे मैच खेल चुके हैं। अमरनाथ बंधुओं ने भारत के लिए एक साथ तीन वनडे जबकि पठान बंधु ने भारत के लिए 8 वनडे और इतने ही T20 मैच एक साथ खेले है। अब देखना ये है कि पांड्या बंधू भारत के लिए कितने मैच खेल पाते है।

वहीँ भारत के खिलाफ इंग्लैंड की तरफ से खेल रहे सैम करन और टॉम करन 2018 में एक साथ श्री लंका के खिलाफ भी मैच खेल चुके है। भारत और इंग्लैंड के बीच खेले गए मैच में खास बात यह रही कि खेल रहे चारों बंधु ऑलराउंडर हैं। और इनमे से तीन बंधू तेज़ गेंदबाज़ है और सिर्फ क्रुणाल पंड्या ही स्पिन गेंदबाज़ी करते है। अपने डेब्यू मैच में क्रुणाल पंड्या ने शानदार प्रदर्शन किया है।

यह भी पढ़े: Birthday Special : Emran Hashmi की पत्नी को नहीं पसंद है उनका किसिंग सीन, बैग से कर चुकी हैं पिटाई!

Related Articles

Back to top button