IPL
IPL

स्वस्थ्य महकमे की बड़ी लापरवाही आई सामने, कोरोना संक्रमित मरीज को लेकर कुछ ऐसा करते दिखे कर्मी

Madhya Pradesh के Shahdol जिले से स्वस्थ्य महकमे की बड़ी लापरवाही सामने आई है। यहां कुछ स्वास्थ्यकर्मी एक कोरोना संक्रमित मरीज़ को लेकर खुलेआम शहर के बीच घूमते नजर आए हैं।

शहडोल: Madhya Pradesh के Shahdol जिले से स्वस्थ्य महकमे की बड़ी लापरवाही सामने आई है। यहां कुछ स्वास्थ्यकर्मी एक कोरोना संक्रमित मरीज़ को लेकर खुलेआम शहर के बीच घूमते नजर आए हैं। इतना ही नहीं ये स्वास्थ्यकर्मी कोरोना संक्रमित को लेकर शहर के बीच गन्ने के जूस का मज़ा लेते रहे।

इसी दौरान वहां मौजूद एक जागरूक नागरिक ने इस पूरे घटना क्रम को कैमरे में कैद कर लिया। इस वीडियो ने सामने आते ही सनसनी बढ़ा दी और सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल होने लगी।

क्या है पूरा मामला

दरअसल कुछ स्वास्थ्य कर्मी एम्बुलेंस में एक कोरोना संकृमित को लेकर जा रहे थे, इसी दौरान शहर के बीचो-बीच, लोगों की आवाजाही के बीच एम्बुलेंस को रोक कर गन्ने के जूस का आनंद लेने लगे। स्वास्थ्य कर्मी बहुत देर तक गन्ने के जूस का मज़ा लेते रहे और कोरोना संकृमित खुद को असहज महसूस कर रहा था और उनके जूस पीने का इंतज़ार कर रहा था।

इस दौरान वहां से गुज़रते लोग मरीज़ और ambulance को देखकर डरे-सहमे नजर आ रहे थे। स्वास्थ्यकर्मी की इस बड़ी लापरवाही के चलते वहां मौजूद और वहां से गुज़रते लोग भी संक्रमित हो सकते थे। और भी हैरत की बात तो यह है कि स्वास्थ्य कंर्मी ने PPE किट तो पहनी हुई थी लेकिन मास्क नही लगा रखा था। इसी बात से नाराज वहां मौजूद एक शख्स ने उसकी इस हरकत को रिकॉर्ड कर लिया।

यह भी पढ़ें :

वहीं इस मामले में CMHO का कहना है,’ऐसी कोई जानकारी मेरे पास नहीं है, इसकी जांच कराई जाएगी।’ डॉ मेघ सिंह सागर ने कहा,’अभी मैंने यह वीडियो नहीं देखा है और न ही मेरे संज्ञान में यह मामला आया है। अब इस मामले की जांच कराई जाएगी और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।’

 

Related Articles

Back to top button