मथुरा पुलिस की बड़ी कामयाबी, मुठभेड़ में 9 अभियुक्त गिरफ्तार

मथुराः थाना हाईवे पुलिस को उस समय बड़ी सफलता हाथ लगी, जब पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान नौ शातिर अभियुक्तों को गिरफ्तार किया। थाना हाईवे पुलिस को चेकिंग के दौरान मुखबिर ने सूचना दी थी। सूचना पर एटीवी कट के नजदीक थाना हाईवे से दो अभियुक्त आशिक और शाकिब को पुलिस ने एक देसी तमंचा 315 बोर और दो जिंदा कारतूस सहित गिरफ्तार कर लिया।

दबिश के दौरान अभियुक्तों ने की फायरिंग

पुलिस ने दोनों आरोपियों से पूछताछ की तो उन्होंने अपने साथियों के बारे में भी बताया। अभियुक्तों की बताई हुई जगह पर जब पुलिस ने दबिश दी तो अभियुक्तों ने पुलिस पर फायर कर दी। जिसके बाद पुलिस ने योजना बनाकर मुठभेड़ के बाद अन्य सात अभियुक्तों को भी गिरफ्तार कर लिया है।

एसपी क्राइम राधेश्याम राय ने जानकारी देते हुए बताया कि वांछित अपराधियों की गिरफ्तारी हेतु अभियान चलाया जा रहा था। उस अभियान के तहत रविवार रात एक गिरोह के सदस्यों को गिरफ्तार किया गया था। गिरोह चलती हुई गाड़ियों में से ड्राइवर की मिलीभगत से सील सामान को गायब कर देता था। इसके बाद वापस उस कैंटर को सील कर देता था। इस तरह का एक गिरोह को थाना हाईवे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इसमें गिरोह के नौ सदस्य गिरफ्तार हुए हैं।

चोरी और लूट की वारदात में शामिल रहा गिरोह

गिरफ्तार हुए नौ सदस्यों में से चार जनपद के शेरगढ़ के रहने वाले हैं और चार नूह मेवात के रहने वाले हैं। वहीं एक सदस्य पलवल का रहने वाला है। सभी आरोपियों के खिलाफ आरसीएम कंपनी के फील्ड ऑफिसरों ने मुकदमा दर्ज कराया था। गिरोह चोरी और लूट की वारदातों में शामिल रहा है।

यह भी पढ़ें: कोरोना महामारी से परेशान अमेरिका, बिडेन की बैठक में निकला ऐसा नतीजा की सब हुए हैरान

 

Related Articles

Back to top button