Greater Noida: बारिश के बीच एक्सपोमार्ट पहुंचे उत्तर प्रदेश के CM Yogi

ग्रेटर नोएडा: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) बारिश के बीच ग्रेटर नोएडा के एक्सपोमार्ट पहुंच गए है, जहां एक निजी कार्यक्रम में भाग ले रहे हैं। करीब घंटे भर चलने वाले इस कार्यक्रम में शिरकत करने के बाद मुख्यमंत्री दादरी के मिहिर भोज कॉलेज जाएंगे और सम्राट मिहिर भोज की मूर्ति का अनावरण करेंगे।

CM Yogi के कार्यक्रम में भारी संख्या में पुलिस फोर्स तैनात की गई है। एक किलोमीटर दूर ही गाड़ियों को रोक दिया जा रहा है। हर किसी को चेक करने के बाद ही जाने दिया जा रहा है। CM के साथ जेवर विधायक ठाकुर धीरेंद्र सिंह, सीपी आलोक सिंह समेत तमाम लोग मौके पर मौजूद हैं।

आपको बता दें कि CM Yogi के दौरे के मद्देनजर एक्सपोमार्ट से लेकर दादरी तक का क्षेत्र छावनी में तब्दील कर दिया गया है। सभी निर्माणाधीन इमारतों को खाली करा लिया गया है। ग्रेटर नोएडा के एक्सपोमार्ट में सीएम योगी आदित्यनाथ अभी मौजूद हैं। जहां घंटे भर वहां उपस्थित लोगों को संबोधित करेंगे।

यह भी पढ़ें:  PM Modi US Visit: अमेरिका के लिए दिल्ली से रवाना हुए पीएम मोदी

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)..

Related Articles