जम्मू-कश्मीर में फिर से ग्रेनेड हमला, आतंकियों ने सुरक्षाबलों को बनाया निशाना

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर (Jammu Kashmir) में ग्रेनेड हमले कम होने के नाम नहीं ले रहे है। आतंकियों में अब जैसे खौफ खत्म हो चुका है और आये दिन जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) को निशाना बना रहे है। यहां पर एक बार फिर सुरक्षाबलों को निशाना बनाया गया। श्रीनगर के सराफ कदल में आतंकवादियों ने पुलिसकर्मियों की नाका पार्टी पर ग्रेनेड फेंका है जिसमें एक पुलिसकर्मी घायल हो गया है।

सुरक्षाबलों पर हुए इस हमले के बाद आस-पास के इलाकों मो घेरकर सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया गया। आतंकियों ने गुरुवार को पुलिसकर्मी पर ग्रेनेड से हमला बोल दिया, जिसमे एक पुलिसकर्मी घायल हो गया। घायल पुलिसकर्मी को अस्पताल ले जाया गया है जहां उनका इलाज किया जा रहा है।

आपको बता दें पिछले दिनों सुरक्षाबलों के दल पर इस तरह के हमले हुए थे। इससे पहले सोमवार को भी जम्मू कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में आतंकवादियों के ग्रेनेड हमले में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) का एक जवान घायल हो गया। अधिकारियों के अनुसार एक अन्य हमले में बारामूला शहर में बस पड़ाव के पास आजाद गंज में एक पुलिस दल पर आतंकवादियों ने ग्रेनेड फेंका, लेकिन इस हमले में कोई हताहत नहीं हुआ।

Related Articles