सुहागरात के बाद दुल्हन का चेहरा देख हुआ बेहोश

Groom-sues-new-wife-after-seeing-her-Without-Make-Up-For-First-Timeकहते हैं शादी की रात दुल्हन के चेहरे पर सारे जहां का नूर उतर आता है लेकिन ये नूर किसी के लिए मुसीबत का सबब भी बन जाता है जब सुहागरात के दिन असली चेहरा सामने आता है।…तो मुकदमा हो जाता है।

जी हां इस मामले में कुछ ऐसा ही हुआ। एक आदमी ने जब पहली बार बीवी का चेहरा देखा तो उस पर आघात पहुंचाने का मुकदमा कर दिया क्योंकि उसे उसके पहले ही अपीयरेंस से गहरा सदमा लगा था।

अल्जीरिया के इस मामले में दोनो लोगों का नाम जाहिर नहीं किया गया है। जानकारी के अनुसार दोनो की धूमधाम से शादी हुई। दोनो ने बड़े जोश ओ खरोश से अपनी पहली रात यानी सुहागरात मनायी और थक हार कर सो गये लेकिन सुबह जब लड़के की आँख खुली और उसने अपने सामने एक अजनबी महिला को पाया तो चौंक गया उसने उसे चोर समझा। बताये जाने पर भी अपनी पत्नी के प्राकृतिक सौंदर्य की सराहना करने के बजाय उसने यह मानने से ही इनकार कर दिया कि यह महिला उसकी बीवी है। अंततः वह यह मानने को तो तैयार हुआ कि यह महिला वही है जिसे उसने रात भर प्यार किया था लेकिन अब वह उस पर धोखाधड़ी और मानसिक आघात पहुंचाने का मुकदमा कर रहा है। उसका कहना है कि वह महिला के द्वारा छला गया है क्योंकि महिला ने शादी से पहले मेकअप से अपने चेहरे को छिपा लिया था। शादी से पहले वह बहुत खूबसूरत और आकर्षक दिखायी दे रही थी। वह यह सोचकर कांप जाता है कि उसने उसे चोर समझा। इस देश में पति को तकलीफ पहुंचाने की कीमत तेरह लाख रुपये है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button