गुड्डडू भईया के ‘पापा’ की हो गई है ऐसी हालत, वकालत छोड़… खोमचा लगाकर रामलड्डू बेचते आए नज़र

इस सीरीज में गुड्डू भईया (अली फज़ल) के पापा का किरदार निभाने वाले वाले एक्टर राजेश तैलंग (Rajesh Tailang) ने अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है जिसमें वो सड़क पर खोमचा लगाए रामलड्डू बेचते हुए नज़र आ रहे हैं।

नई दिल्ली: वेबसीरीज मिर्जापुर ने रिलीज़ होते ही सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे। इस सीरीज में गुड्डू भईया (अली फज़ल) के पापा का किरदार निभाने वाले वाले एक्टर राजेश तैलंग (Rajesh Tailang) ने अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है जिसमें वो सड़क पर खोमचा लगाए रामलड्डू बेचते हुए नज़र आ रहे हैं। वे इस तस्वीर के जरिए कलाकारों का दर्द बताने की कोशिश कर रहे हैं।

नीली शर्ट में राजेश तैलंग की ये फोटो वायरल है। इस फोटो के कैप्शन में एक्टर ने लिखा- Lockdown खुले , कोरोना जाए तो फिर से धंधे पे लगें! दरअसल, कोरोना की वजह से लगे लॉकडाउन के कारण सब बंद है। फिल्म और टीवी सीरियल की शूटिंग रोक दी गई हैं। छोटे-छोटे कलाकारों को काम मिलना बंद हो गया है। जिसकी वजह से उन्हें आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ रहा है।

लॉकडाउन में एक्टर्स की बुरी हालत

बता दें, पंकज त्रिपाठी, अली फजल, दिव्यांन्दु, श्वेता त्रिपाठी शर्मा, रसिका दुगल, हर्षिता शेखर गौड़, अमित सियाल, अंजुम शर्मा, शीबा चड्ढा, मनु ऋषि चड्ढा और राजेश तैलंग जैसे कलाकार इस सीरीज में मुख्य भूमिका में थे। मालूम हो कि लॉकडाउन में तमाम एक्टर्स की रोजी रोटी छिन गई है। कोविड के चलते लगाए गए लॉकडाउन की वजह से तमाम एक्टर्स के पास काम नहीं है और वो किसी तरह अपना वक्त काटने को मजबूर हैं। बड़े एक्टर्स जहां इस लॉकडाउन में किसी तरह सर्वाइव कर रहे हैं वहीं छोटे एक्टर्स के पास इंतजार करने के सिवा कोई विकल्प नहीं रह गया है।

यह भी पढ़ें: रक्षा मंत्री Rajnath Singh ने लॉन्च किया SeHAT ओपीडी पोर्टल, मरीजों को मिलेगी सुविधा

अब तक तमाम एक्टर्स आर्थिक तंगी से जूझने की अपनी कहानी सोशल मीडिया पर शेयर कर चुके हैं। इस दौरान कुछ तो ऐसे भी रहे जिन्होंने कोविड के चलते आर्थिक तंगी में ही अपना दम किसी बीमारी के चलते तोड़ दिया। जहां तक बात है राजेश (Rajesh Tailang) द्वारा शेयर की गई ताजा तस्वीर की तो फैंस इस फोटो पर मजेदार कॉमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- वकालत से सीधा इस धंधे में घुस गए गुरू।

यह भी पढ़ें: TRP चार्ट से इंडियन आइडल बाहर, स्टार प्लस का यह पॉपुलर शोज आया टॉप में

Related Articles