अभी-अभी : गुजरात चुनाव में खुली बीजेपी की ये सबसे बड़ी पोल, जानकर पैरों तले जमीन खिसक जाएगी

0

अहमदाबाद। गुजरात चुनाव की तारीखों का ऐलान हो चुका है। जहां एक तरफ बीजेपी अपना गढ़ बचाने में लगी हुई है, वहीं कांग्रेस गुजरात में अपना 22 सालों का बनवास खत्म करने के लिए हर कोशिश कर रही है। पहली बार गुजरात चुनाव में बीजेपी बैकफुट पर नजर आ रही है। इसका सबसे बड़ा कारण है पाटीदार आंदोलन। वहीं, कांग्रेस गुजरात में पाटीदार नेता हार्दिक पटेल, ओबीसी नेता अल्पेश ठाकोर और दलित नेता जिग्नेश मेवानी के जरिए सत्ता हासिल करना चाहती है। इसी बीच चुनाव के चलते आरोप-प्रत्यारोपों का दौर भी तेज हो चला है। कांग्रेस ने बीजेपी पर एक बड़ा आरोप लगाया है।

यह भी पढ़ें : गुजरात विधानसभा चुनाव2017: आज का दिन कांग्रेस और हार्दिक‍ के लिए होगा निर्णायक, जानिए क्यों

कांग्रेस विधायक शक्तिसिंह गोहिल

कांग्रेस ने बीजेपी पर बड़ा आरोप लगाया है

कांग्रेस प्रवक्ता शक्तिसिंह गोहिल ने बीजेपी पर चीनी माल के जरिए चुनाव प्रचार करने का आरोप लगाया है। उन्होंने ट्विटर पर बिल की तस्वीरें डालते हुए बीजेपी पर चीनी माल के जरिए प्रचार करने का आरोप लगाया है। इसके साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मेक इन इंडिया प्रोजेक्ट पर भी सवाल खड़ा किया है। गुजरात से कांग्रेस विधायक शक्तिसिंह गोहिल ने ट्वीट कर कहा, ‘बीजेपी की पोल खुल गई।

यह भी पढ़ें : गुजरात चुनाव में ‘पपी’ पॉलिटिक्स, राहुल के ट्वीट पर BJP का जवाब-Pidi लाओ, Congress बचाओ’

बीजेपी चीन से गुजरात चुनाव प्रचार के लिए सामग्रियां मंगा रही है

उन्होंने कहा कि बीजेपी चीन से गुजरात चुनाव प्रचार के लिए सामग्रियां मंगा रही है। मोदी जी आपके मेड इन इंडिया प्रोमिस का क्या हुआ। शर्म करो। इसके साथ ही शक्तिसिंह ने मीडिया से भी अपील करते हुए कहा है कि वह बीजेपी के इस कदम को सबके सामने रखे और बीजेपी को एक्सपोज करे। उन्होंने एक और ट्वीट कर बीजेपी के ऊपर चीन से बने हुए पोस्टर लगाने का गंभीर आरोप लगाया है।

यह भी पढ़ें : खुल गई बीजेपी सरकार और चुनाव आयोग के मिलीभगत की पोल, बाढ़ के नाम पर रची साजिश

ये सभी पोस्टर्स ‘मेड इन चीन’ हैं

गोहिल ने बीजेपी के कुछ पोस्टर्स ट्वीट कर कहा, ‘हर बार आप लोग जहां कहीं भी बीजेपी के पोस्टर देखें, ये बात जरूर याद रखें कि ये सभी पोस्टर्स ‘मेड इन चीन’ हैं। चीन का प्रचार प्रसार करने के लिए बीजेपी कुछ तो शर्म करे।’ उन्होंने सिलसिलेवार ढंग से कई सारे ट्वीट्स करते हुए बीजेपी पर बेहद ही गंभीर आरोप लगाए हैं और मीडिया पर भी जमकर निशाना साधा है।

हार्दिक ने दिया कांग्रेस को अल्टीमेटम

वहीं, दूसरी तरफ पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने कांग्रेस को अल्टीमेटम दे दिया है। खबर मिली है कि सोमवार को होने वाली बैठक में कुछ पता चलेगा। गुजरात की राजनीति के लिए मंगलवार का दिन निर्णायक साबित होगा। कल पता चलेगा कि पाटीदार पार्टी कांगेस के साथ है या नहीं। आज होने वाली बैठक में जो भी फैसला होगा उसका ऐलान मंगलवार को किया जाएगा। आज पाटीदार आरक्षण समिति के 11 सद्स्य कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष भरत सिंह सोलंकी के साथ बैठक करेंगे।

loading...
शेयर करें