सोशल मीडिया पर वायरल हुआ गुलाबो सिताबो चैलेंज, इन स्टार्स ने किया पूरा

मुंबई: बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन और हर जनर की फिल्म करने वाले एक्टर आयुष्मान खुराना की फिल्म गुलाबो सिताबो का जबसे ट्रेलर आया है, तबसे सभी को इस फिल्म के आने का इंतेजार है. इस फिल्म को रिलीज होने में सिर्फ 2 दिन बचे हैं। 12 जून को ये फिल्म OTT प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम पर रिलीज होगी. अब फिल्म रिलीज होने वाली है तो इसके प्रमोशन में फिल्म की टीम जुट गई.

09 जून मंगलवार को देर रात बिग बी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया और वो तुरंत वायरल हो गया. इस वीडियो में बिग बी ने फैन्स को एक टंग ट्विस्टर दिया था जिसे लगातार 5 बार बहुत ही स्पीड में बोलना था. ये टंग ट्विस्टर था-

“गुलाबो की खटर-पटर से तितर-बितर सिताबो

सिताबो के अगर-मगर से उथल-पुथल गुलाबो”.

बॉलीवुड के तमाम दिग्गज सितारों ने ये चैलेंज लिया है और कुछ ने इसे बखूबी पूरा भी किया है. इन लाइन्स को बोलते हुए स्टार्स अपने वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं. सबसे पहले आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर ने ये चैलेंज लिया और बखूबी इसे पूरा करके भी दिखाया. इसके बाद इन दोनों कुछ अन्य सितारों को इसमें टैग किया.

उन्होंने कैप्शन में लिखा- बस 5 बार बोलना है ये टंग ट्विस्टर. कोशिश करें आप लोग… करेंगे तो हमारी चांदी हो जाएगी..सिवाए एक के. इस वीडियो में बिग बी खुद इस टंग ट्विस्टर को बोलने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन बार बार अटक जाते हैं. वहीं 13 घंटे में वीडियो को 4 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. और तो और कमेंट बॉक्स में लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी है.

वहीं इस पर एक्टर कार्तिक बोले- अभी रियाज कर रहा हूं. एक्टर कार्तिक आर्यन ने कमेंट बॉक्स में लिखा, “सर पहली चीज ये कि मैं कल करूंगा. अभी रियाज कर रहा हूं।” वहीं भूमि पेडनेकर ने लिखा, “ओह… ये बहुत मुश्किल होने वाला है.” आपको बता दें कि आयुष्मान खुराना, भूमि पेडनेकर और बहुत से स्टार्स ने ये टंग ट्विस्टर बोलते हुए अपने वीडियो शेयर किए हैं. उनके बहुत से फैन्स भी इस टंग ट्विस्टर को बोलकर दिखाते हुए अपनी वीडियो शेयर कर रहे हैं.

बता दें कि लॉकडाउन के चलते सभी सिनेमाघरों पिछले कुछ महीनों से बंद हैं जिसके चलते मेकर्स ने फिल्म को और आगे खिसकाने से बेहतर इसे OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज करना समझा है. मेकर्स इस फिल्म का वर्ल्ड प्रीमियर अमेजन प्राइम पर कर रहे हैं. फिल्म की कहानी एक किराएदार और एक मकानमालिक की है.

Related Articles