सुशांत की मौत पर गलीबॉय सिद्धांत का नोट, सोचा था मिलकर भोजपुरी में बतियाएंगे तुमसे गुरु

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत की मौत ने सोशल मीडिया से लेकर हर जगह कई सवाल खड़े कर दिए हैं. और जो सबसे ज्यादा सवालों के घेरे में हैं वह है फिल्म इंडस्ट्री. बॉलीवुड पर राज करने वाले कुछ बड़े सुशांत सिंह राजपूत की मौत ने सोशल मीडिया से लेकर हर जगह कई सवाल खड़े कर दिए हैं. और जो सबसे ज्यादा सवालों के घेरे में हैं वह है फिल्म इंडस्ट्री. बॉलीवुड पर राज करने वाले कुछ बड़े प्रोडक्शन हाउस पर लोगों का गुस्सा भूट रहा है लेकिन इस बीच गलीपर लोगों का गुस्सा भूट रहा है लेकिन इस बीच गली ब्वॉय फेम सिद्धांत चतुर्वेदी ने बिना सुशांत का नाम लिए उनके लिए कुछ लिखा है.

सिद्धांत ने फिल्म गली ब्वॉय में एम सी शेर की भूमिका निभाई थी,  फिल्म में उनके किरदार को काफी पसंद किया गया. सिद्धांत के हाथ कई बड़ी फिल्में भी लगी है जिसमें यशराज फिल्म की बंटी और बबली 2 शामिल है.

सिद्धांत ने सुशांत को याद करते हुए लिखा कि जब तुम थे, हम कुछ नहीं थे, अब हम हैं, तो तुम नहीं, सोचा था…मिलकर भोजपुरी में बतियाएंगे तुमसे गुरु… बलिया से पटना इतना भी दूर नहीं.

हालांकि सिद्धांत ने कभी सुशांत के नाम का तो जिक्र नहीं किया लेकिन सुशांत पटना के रहने वाले थे. तो यह साफ जाहिर है कि यह सुशांत को समर्पित है.  इससे पहले भी सुशांत की मौत की खबर सुनकर सिद्धांत ने उनके साथ की एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें लिखा था कि यह फोटो बहुत खास है, सोचा था कि जब फिर कभी मिलेंगे तो दिखाउंगा और पुछूंगा कि आपको याद है… मैं वहीं लड़का हूं… यहीं से मेरा सफर शुरू हुआ था और आप उसमें हमेशा रहेंगे भाई.

Related Articles