गुलशन कुमार की बेटी बनी मां, बेबी शिवाय की फोटो हुई वायरल

0

फेमस सिंगर और टी-सीरीज कंपनी के मालिक स्वर्गीय गुलशन कुमार की मौत के बाद उनकी बेटी तुलसी के भाई भूषण कुमार ने टी-सीरीज कंपनी की कमान संभाली। तो तुलसी ने सिंगिंग में अपना करियर शुरू किया। मशहूर सिंगर और टी-सीरीज कंपनी के मालिक गुलशन कुमार की बेटी तुलसी कुमार अब मां बन गई हैं।

बता दें कि दिसंबर में तुलसी ने एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया था। जिसकी फोटो उन्होने अब सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर वायरल की है। तुलसी ने अपने बेटे का नाम शिवाय रखा है। तुलसी कुमार ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए दी है। उन्होंने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन दिया, ‘ #Us #babyShivaay #blessed #family #proudparents बता दें कि तुलसी कुमार ने दिसंबर 2017 में बेटे को जन्म दिया था। बेटा होने की जानकारी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर दी थी। उन्होंने अपने बेटे का नाम शिवाय रखा है।

बिजनेसमैन से की थी शादी

तुलसी कुमार ने 22 फरवरी, 2015 को जयपुर के बिजनेसमैन हितेश रल्हान से शादी की थी। तुलसी के पति हितेश जयपुर के एक बड़े बिजनेसमैन हैं। उनका यहां गारमेंट और फर्नीचर एक्सपोर्ट का बिजनेस है। हितेश और तुलसी की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड की शादी में हुई थी, जिसके बाद दोनों ने 2014 में परिवार की सहमति से सगाई कर ली। पिता गुलशन कुमार की मौत के बाद तुलसी के भाई भूषण कुमार ने जहां T-Series कंपनी की कमान संभाली। वहीं, तुलसी ने सिंगिंग में करियर बनाया। उन्होंने 6 साल की उम्र से सुरेश वाडेकर एकेडमी से सिंगिंग सीखी। बता दें कि तुलसी ने साल 2006 में आई फिल्म ‘चुप चुपके’ के गाने ‘शब-ए-फिराक’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था।

loading...
शेयर करें