गुंजन पंत ने पूरी की फिल्‍म ‘लोहा सिंह सरकार’ की डबिंग, जल्‍द होगी रिलीज

मुंबई: भोजपुरी ड्रीम गर्ल गुंजन पंत ने आज फिल्‍म ‘लोहा सिंह सरकार’ की डबिंग पूरी कर ली है। इस फिल्‍म में पहली बार गुंजन डबल रोल में नजर आने वाली है। यह फिल्‍म शीघ्र ही रिलीज होने वाली है। यह एक बेहद खूबसूरत फिल्‍म है। इसके निर्देशक एन आर घिमरे हैं।

फिल्‍म की शूटिंग नेपाल की हसीन वादियों में हुई। इसको लेकर गुंजन पंत ने कहा कि इस फिल्‍म में मैंने पहली बार डबल रोल किया है। यह साफ सुथरी और पारिवारिक फिल्‍म है। यह दर्शकों के लिए बहुत मनोरंजक रहेगी। मुझे उम्‍मीद है कि हमारी फिल्‍म को दर्शक खूब पसंद करेंगे।

गुंजन ने कहा कि डबिंग करके लगा कि फिल्‍म आज के महौल को देखते हुए बनाई गई है। इसमें लोगों को सारा मसाला मिलेगा। मनोरंजन से भरपूर फिल्‍म है। गुंजन ने कहा कि अभी मेरे कई सारे प्रोजेक्‍ट आ रही है। अभी मैं प्‍यार होता है दीवाना सनम की शूटिंग में व्‍यस्‍त हूं। निरंतर टेलीवीजन और सिनेमा में व्‍यस्‍तता रहती हूं। आज भी ढिशूम पर प्रसारित होने वाले मेरे शो का ग्रैंड फिनाले है। उससे पहले मैंने ‘लोहा सिंह सरकार’ की डबिंग पूरी कर ली है।

आपको बता दें कि इस फिल्‍म में मेरे साथ विनय बिहारी, निशांत पांडेय, देंवेंद्र यादव, संजय गुप्‍ता, नमिता खड़के आदि मुख्‍य भूमिका में हैं। पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। एक्‍शन प्रदीप खड़का का है। गुंजन ने अपने दर्शकों से अपील की है कि उनकी यह फिल्‍म जब भी रिलीज हो, दर्शक जरूर सिनेमाघरों में जाकर फिल्‍म को देखें। और अपना प्‍यार व आशीर्वाद दें।

Related Articles