‘दूल्‍हा ऑन सेल’ को लेकर उत्साहित हैं गुंजन पंत

भोजपुरी सिनेमा की जानी मानी अभिनेत्री गुंजन पंत अपनी आने वाली फिल्म दूल्‍हा ऑन सेल को लेकर रोमांचित है।फिल्‍म को संजय श्रीवास्‍तव निर्देशित करेंगे।

मुंबई: भोजपुरी सिनेमा की जानी मानी अभिनेत्री गुंजन पंत अपनी आने वाली फिल्म दूल्‍हा ऑन सेल को लेकर रोमांचित है। गुंजन पंत की फिल्म ‘दूल्‍हा ऑन सेल’ में काम कर रही है। यह फिल्म निलाभ तिवारी के बैनर तले बीफॉरयू मेाशन पिक्‍चर्स के एसोसिएशन से बनने वाली है।

इस फिल्‍म के निर्माता संदीप सिंह और निलाभ तिवारी हैं, जबकि फिल्‍म को संजय श्रीवास्‍तव निर्देशित करेंगे।अभिनेत्री गुंजन पंत अपनी इस अपकमिंग फिल्‍म ‘दूल्‍हा ऑन सेल’ को लेकर बेहद रोमांचित है।

 अभिनेत्री गुंजन पंत ने कहा

“यह अपने आप में एक अलग तरह की फिल्‍म है। इसका कंसेप्‍ट भी शानदार है। स्‍टोरी मजेदार है। और मेरा किरदार भी इस फिल्‍म में बेहतरीन होने वाला है। यही वजह है कि आज मैं इस फिल्‍म में हूं। मुझे लगता है कि यह फिल्‍म जब रिलीज होगी, दर्शकों को खूब पसंद आने वाली है।”

अभिनेत्री गुंजन पंत ने कोरोना महामारी मे अपनी जिम की फोटो शेोयर करी थी। इस दौरान खुद को फिट रखने के लिए एक्ट्रेस ने घर पर ही जमकर पसीना बहाया। इन एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपने फिटनेस वीडियो भी फैंस के साथ शेयर किये। ऐसा ही एक वीडियो भोजपुरी एक्ट्रेस गुंजन पंत ने शेयर किया है। जिसमें वह वर्कआउट करती नजर आ रही हैं।।

यह भी पढ़े:मुन्नाभाई 3 को लेकर अभिनेता अरशद वारसी ने जताई नाराजगी

Related Articles