गुड़गांवः जंगल में ले जाकर महिला के साथ किया रेप

0

नई दिल्ली। गुडगांव पुलिस ने सोमवार की टिगरा गांव से चार लोगों को गिरफ्तार किया है। इन लोगों पर एक परिवार पर हमला करने का आरोप है। इनमे से एक आरोपी पर 22 साल की महिला से रेप करने का आरोप है।

आरोपियों के खिलाफ सेक्टर 56 थाना में आईपिसी की धरा 323, धारा 376, धरा 506 और धरा 34 ते तहत मामला दर्ज किया गया। इन चरों आरोपियों के नाम देशवीर, धर्मेन्द्र, पवन और संजीत है। घटना में उपयोग की गई गाड़ी को भी पुलिस ने जब्त कर लिया है।

यह घटना तब हुई जब पीड़िता और उसके परिवार के सदस्य टिगरा गांव में रहने वाले अपने एक रिश्तेदार के यहां से वापस घर लौट रहे थे। बताया जाता है कि पीड़िता के परिवार से रविवार देर रात सोहना रोड के पास पार्किंग को लेकर आरोपियों की कहासुनी हो गई। इसके बाद दोनों तरफ के लोगों ने एक-दूसरे के साथ दुर्व्यवहार करना शुरू कर दिया और स्थिति नियंत्रण से बाहर हो गई। आरोपियों ने पीड़िता के परिवार को मारा और उसे पास के जंगल में खींचकर ले गए। जंगल में ही पीड़िता के साथ रेप किया गया।

मेडिकल जांच के बाद जब इस बात की पुष्टि हो गई कि उसके साथ रेप किया गया है तब गुड़गांव पुलिस ने इस मामले में अपनी कार्रवाई शुरू कर दी।

loading...
शेयर करें