गुरमीत चौधरी को फैन ने दी जान से मारने की धमकी, कहा-मर जाऊंगा या तुम्हें मार दूंगा..

मुंबई। हाल ही में बॉलीवुड एक्टर उदय चोपड़ा को सोशल मीडिया पर जान से मारने दी गई थी। जिसके बाद टीवी एक्टर गुरमीत चौधरी को भी जान से मारने की धमकी की खबरें आ रही हैं। कहा जा रहा है सोशल मीडिया पर उन्हें फैन ने  ये धमकी दी है। साथ ही उसने कहा है कि या तो वह खुद मर जाएगा या तो गुरमीत चौधरी को मार देगा।

इस बात का खुलासा खुद गुरमीत चौधरी ने सोशल मीडिया पर किया। साथ ही फैन की फोटो के साथ उसके मैसेज भी शेयर किए। गुरमीत ने ट्वीट किया। दुनिया भर से मेरे फैन्स लगातार मैसेज और फोन कर रहे हैं। वह इस बात से मुझे आगाह कर रहे हैं कि कोई अपने आप को आपका जबरदस्त फैन साबित करने के लिए आत्महत्या कर सकता है। मैं आप सभी से बहुत प्यार करता हूं लेकिन इस तरह का बर्ताव बिल्कुल भी ठीक नहीं है। इस तस्वीर में जो बंदा है मुझे मारना चाहता है।

इन मैसेज में गुरमीत चौधरी का फैन उनसे कॉन्टेक्ट करने की बात कह रहा है। साथ ही कह रहा है मैं उनसे बीते 3 महीने से कुछ बताने की कोशिश कर रहा हूं। इसके साथ ही मैसेज करने वाला शख्स कह रहा है कि या तो आत्महत्या कर लूंगा या तुम्हें मार दूंगा। गुरमीत चौधरी का यह पोस्ट कुछ ही मिनटों में वायरल हो गया। जिस पर यूजर्स गुरमीत चौधरी के सपोर्ट में उतर आए।

Related Articles