गुरुग्राम : अस्‍पताल के ICU में जिंदगी और मौत से लड़ रही युवती के साथ रेप, FIR दर्ज

देश की बेटियों के लिए अब अस्पताल भी सुरक्षित नहीं रहा है। हरियाणा के गुरुग्राम के नामी अस्पताल में भर्ती युवती के साथ रेप की घटना का मामला सामने आया हैं। 22 अक्टूबर को 21 वर्षीय युवती को सांस लेने में दिक्कत हो रही थी जिसके बाद उसे गुरुग्राम के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था।

गुरुग्राम : देश की बेटियों के लिए अब अस्पताल भी सुरक्षित नहीं रहा है। हरियाणा के गुरुग्राम के नामी अस्पताल में भर्ती युवती के साथ रेप की घटना का मामला सामने आया हैं। 22 अक्टूबर को 21 वर्षीय युवती को सांस लेने में दिक्कत हो रही थी जिसके बाद उसे गुरुग्राम के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। इसके बाद आईसीयू में भर्ती युवती के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया गया। इस मामले की शिकायत पीड़िता के पिता ने इलाके के सुशांत लोक थाने में रेप का मुकदमा दर्ज कराया है।

जानकारी के मुताबिक, दुष्कर्म पीड़िता ने अपने साथ हुई इस घटना की जानकारी पिता को इशारो में बताया और लिख कर दिया। इस मामले को एसीपी उषा कुंडू ने बताया कि पीड़िता ने अपनी शिकायत में एक शख्स के नाम का जिक्र किया है जिसका विकास नाम है। पीड़िता अभी पूरी तरिके से बयान देने की हालत में नहीं है उसकी हालात सुधरने के बाद ही इस घटना के बारे में स्थिति साफ हो पाएगी, पीड़िता अभी अस्पताल में भर्ती और उसका इलाज चल रहा है।

ये भी पढ़े : संसद भवन के बाहर पुलिस पर हुए हमले में इमरान खान बरी

इस दिन दर्ज हुआ मामला

आपको बता दे कि 27 अक्टूबर को गुरुग्राम के साउथ सिटी पुलिस स्टेशन थाने में स्थित नामी अस्पताल में भर्ती युवती के साथ रेप के मामले को लेकर मामला दर्ज कराया गया था। अस्पताल में दुष्कर्म की घटना को लेकर पुलिस मामला दर्ज करके तेजी से छानबीन में जुटी है। अस्पताल में युवती के साथ रेप की घटना सामने आने से हड़कंप मच गया है।

ये भी पढ़े : कैबिनेट का बड़ा फैसला, अब जूट के बैग में होगी खाद्यान्न की पैकिंग

सीसीटीवी फुटेज की भी पुलिस रही कर जांच

इस मामले को लेकर पुलिस ने बताया कि मामले कि इस मामले में जांच के बाद ही घटना खुलासा होगा। एसीपी उषा कुंडू का कहना है कि दुष्कर्म अस्पताल में हुआ या कहीं बाहर, इस मामले की जांच हो रही है जांच के बाद ही स्पष्ट होगा। उन्होंने कहा कि अस्पताल में लगे सीसीटीवी फुटेज की भी पुलिस जांच कर रही है, ताकि घटना के बारे में विस्तृत जानकारी का पता चलेगा।

 

Related Articles