हाफिज बोला, कयामत तक कुछ साबित नहीं कर पाएगा भारत

0

hafizइस्लामाबाद। मुंबई हमले के गुनाहगार हाफिज सईद ने भारत को खुली चुनौती दी है। हाफिज ने कहा कि मुंबई हमलों को सात साल हो गए लेकिन भारत अब तक कुछ साबित नहीं कर सका। इसके साथ ही उसने कहा कि कयामत तक भी भारत कुछ साबित नहीं कर पाएगा।

इसको लेकर हाफिज ने ट्विटर पर एक वीडियो भी साझा किया। इसमें वो मुंबई हमलों को लेकर भारत को चुनौती देता नजर आ रहा है। हाफिज ने वीडियो में यह भी कहा कि पाकिस्तान सरकार ने तो कुछ नहीं कहा, सुषमा को जवाब मैं देता हूं, ओ सुन, तुम मुंबई अटैक को सात साल हो गए साबित नहीं कर सके, कयामत तक इंशाअल्लाह कुछ साबित नहीं कर पाओगे।

हाफिज ने एक और ट्वीट कर कहा कि भारत मुंबई हमले के सुबूत देने में नाकाम रहा है। वहीं दूसरी ओर मोदी ने खुद ही 1971 को सबसे खतरनाक आतंकवाद के बारे में कुबूल किया है। यहां 1971 के आतंकवाद से हाफिज का मतलब बांग्लादेश को लेकर भारत-पाकिस्तान के युद्ध से है।

हाल ही में सुषमा स्वराज पाकिस्तान के दौरे से होकर आई हैं और दोनों देशों ने समग्र बातचीच के लिए हामी भरी है। साथ ही पाकिस्तान ने मुंबई हमलों की सुनवाई में तेजी दिखाने का वादा भी किया है। इसके बाद ही हाफिज की बौखलाहट सामने आई है।

loading...
शेयर करें