शाहरुख़ खान का यह राजस्थानी अंदाज आपने देखा

0

मुंबई| बॉलीवुड किंग खान यानि शाहरुख़ खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ के प्रचार में काफी व्यस्त हैं। इसी सिलसिले में वो आजकल भारत भ्रमण पर हैं। हाल ही में जयपुर पहुंचे और राजस्थानी थाली का मजा उठाया। यह पहली बार है, जब शाहरुख ने राजस्थान के पारंपरिक भोजन का लुत्फ उठाया।

शाहरुख़ खान

शाहरुख़ खान ने कहा कि मेरा यह पहला अनुभव था

इस दौरान उन्होंने उन्होंने सोने की थाली में दाल-बाटी और चूरमा खाया। शाहरुख ने कहा कि मैंने दाल-बाटी के बारे में सुना था। यह शानदार है। यह बहुत स्वादिष्ट है। मेरा यह पहला अनुभव था। अब, मैं कम से कम तीन महीने में एक बार यहां जरूर आया करूंगा।

शाहरुख़ खान जब रेस्त्रां में पहुंचे तो उनका जोरदार स्वागत किया गया। शाही अंदाज में तिलक लगाकर फूल बरसाए गए और पगड़ी, राजपूताना तलवार भी दी गई। इस अवसर पर राजस्थानी लोक गायकों ने ‘डॉन’ स्टार के कुछ गानों को राजस्थानी अंदाज में गाया।

रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत ‘जब हैरी मेट सेजल’ इम्तियाज अली के निर्देशन में बनी है। फिल्म में शाहरुख़ खान पंजाबी गाइड की भूमिका में होंगे तो अनुष्का शर्मा गुजरती लड़की के किरदार में होंगी। फिल्म में अनुष्का का नाम सेजल है फिल्म 4 अगस्त को परदे पर होगी।

loading...
शेयर करें