बेहतरीन फीचर्स के साथ हायर ने लांच की अपने रेफ्रीजरेटर की नई सीरीज

0

नई दिल्ली। इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस बनाने के मामले में जानी मानी कंपनी हायर इंडिया ने बाजार में एक बार फिर से जबरदस्त वापसी की है। इस बार कंपनी ने 5 स्टार रेटिंग वाले डायरेक्ट कूल रेफ्रिजरेटर की नई सीरीज लॉन्च की है। डीसी रेफ्रिजरेटर की यह नई रेंज बेहतरीन सुविधाओं से लैस है। इसका स्ट्रक्च र काफी मजबूत है और यह आकर्षक डिजाइन में आते हैं। यह रेफ्रिजरेटर भारतीय बाजारों में 19,050 रुपये से 23,050 रुपये के बीच उपलब्ध है।

इन रेफ्रिजरेटर में हाई क्वॉलिटी और हैवी ड्यूटी के कम्प्रेसर लगे हैं, जिससे यह काफी कम ऊर्जा की खपत करते हैं।इस रेफ्रिजरेटर में एक दिन में केवल 0.35 यूनिट बिजली ही खर्च होती है। गौरतलब है कि इस रेफ्रिजरेटर को चलाने में 2 सीएफएल बल्ब को जलाने से भी कम बिजली खर्च होती है। उच्च गुणवत्ता के कम्प्रेसर्स की वजह से यह रेफ्रिजरेटर काफी लंबे समय तक फ्रिज में रखी चीजों को बेहतरीन ढंग से ठंडा करने में सक्षम होता है।

जानें इस रेफ्रीजरेटर में क्या होगा खास…

  • इस रेफ्रिजरेटर में विशेष वन आवर आइसिंग टेक्नोलॉजी की भी खूबी है, जिससे सिर्फ 60 मिनट में बर्फ जम सकती है।
  • इसके अलावा रेफ्रिजरेटर बेहतरीन ढंग से कूलिंग के लिए पीयूएफ इंसुलेशन और बड़े कंडेसर कॉइल्स से सुसज्‍जित है। केवल यही नहीं, 5 स्टार डीसी केवल स्टेबलाइजर के बिना चलता है और प्रदूषण रहित माहौल के लिए सीएफसी (क्लोरोलोरोकार्बन) फ्री गैस का इस्तेमाल करती है।
  • नये 5 स्टार डीसी रेफ्रिजरेटर आकर्षक ग्लास फिनिश और खूबसूरत लोरल पैटर्न्‍स में उपलब्ध हैं, जो आपके मॉडर्न किचन एवं घर की आंतरिक साज-सज्जा को और खूबसूरत बनाते हैं।
loading...
शेयर करें