हैवान पति ने अपनी पत्नी के गुप्तांगों में डाल दिया बिजली का तार और फिर…

रायपुर। छत्तीसगढ़ के बलोदाबाजार-भाटपाड़ा जिले से एक बेहद हैरान कर देने वाली खबर सामने आयी है। जहां पर एक व्यक्ति ने अपने ही पत्नी पर बेवफाई के शक के कारण उस​​को ऐसी सजा दी जिसे सुनकर आप के होंस उड़ जाएंगे। व्यक्ति ने अपनी पत्नी के प्राइवेट पार्ट में करंट देकर उसको मौत के घाट उतार दिया।

electricity

सरगांव पुलिस थाना के सब-इंस्पेक्टर पारस राम जगत का कहना है कि आरोपी की पत्नी लक्ष्मी बाथरूम में कपड़ा धो रही थी, उसी वक्त सुरेश मिरी ने अपनी पत्नी को बाथरूम में जाकर पीटना शुरू कर दिया। जब लक्ष्मी बेहोश होकर जमीन पर गिर पड़ी तब सुरेश ने उसके प्राइवेट पार्ट्स पर बिजली का करंट देकर उसकी मौत कर दिया।

सब-इंस्पेक्टर जगत ने बताया है कि लक्ष्मी के मैत के बाद मिरी ने अपने ससुराल फोन करके यह बताया कि लक्ष्मी के अचानक बीमार पड़ जाने के कारण लक्ष्मी की मौत हो गई। लक्ष्मी के माता-पिता ने मिरी से काफी बहस की। जब उनको गिरी पर शक हुआ तो उन्होंने फौरन यह जानकारी पुलिस को दी।

पुलिस के पूछताछ के दौरान सुरेश ने अपना जुर्म कबूल कर लिया। सुरेश का कहना है कि उसकी पत्नी का किसी और मर्द के साथ अफेयर चल रहा था जिसके कारण उसको मजबूरन ऐसा कदम उठाना पड़ा।

Related Articles