हैवान पत्नी को नहीं पसंद आया पति तो पेट्रोल छिड़क के लगा दी आग

0

भारत के संविधान के हिसाब से देश की औरतों को एक विशेष छुट है उनके मान-सम्मान और उनके उपर हो रही किसी भी हिंसा को खत्म करने के लिए अलग अलग क़ानूनी धाराओं का सहारा दिया गया है लेकिन किसी भी क़ानूनी धारा का बेस सही तरीके से नहीं फिट किया गया हो तो उसका चेहरा कुछ इस तरह ही सामने निकल कर आता है और अब इसको क्या कहेंगे ‘घरेलू हिंसा’? नहीं, क्योंकि वह सिर्फ औरतों के साथ ही होता है…शादी के बाद एक जोड़े के बीच नोकझोंक तो लगा ही रहता है लेकिन अगर मन से मन न मिले तो वहां अपराध घर बनाने लगता है. एक ऐसा ही खौफनाक मामला सामने आया है. जिसने हर किसी को झकझोर के रख दिया है. पत्नी को पति का सवाल रंग पसंद नहीं था और यही नापसंद पति के मौत का कारण बन गया. मौत भी इतना खौफनाक की पूरा शरीर आग की लपेटे में झुलस गया. घटना के बाद पुलिस ने मामाल दर्ज कर आरोपी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है.

मामला उत्तर प्रदेश के बरेली का है. जहां एक 22 साल की पत्नी ने अपने सांवले पति को जिंदा जला दिया. आरोपी पत्नी ने इसलिए अपने पति को जला दिया क्योकिं पति का रंग उसे जरा भी पसंद नहीं था. आरोपी प्रेमश्री और सत्यवीर सिंह की शादी दो साल पहले बेहद धूमधाम से हुई थी. शादी के बाद उन्हें एक बेटी भी हुई. लेकिन प्रेमश्री को पति का सांवला रंग जरा भी नहीं भाता था.

एक दिन जब सत्यवीर सिंह घर में खाट पर सो रहा था. उसी समय प्रेमश्री ने पेट्रोल अपने पति पर छिड़का और आग लगा दी. इस घटना में आरोपी प्रेमश्री का भी पैर जल गया था. वहीं घटना के बाद सत्यवीर सिंह को इलाज के लिए अपस्ताल में भर्ती कराया गया था. जहां उसकी मौत हो गई. मृतक के भाई ने आरोप लगाते हुए कहा कि प्रेमश्री को उसकी पत्नी जरा भी पसंद नहीं करती थी. फिलहाल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

loading...
शेयर करें