हथकड़ी बांधकर बनाए संबंध, जब चाबी खो गयी तो बुलानी पड़ी पुलिस

0

नई दिल्ली। सेक्स को लेकर यह कहना गलत नहीं होगा इसके पीछे पूरी दुनिया पागल है। सेक्स को और एक्साइटेड बनाने के लिए लोग तरह-तरह के एक्सपेरिमेंट्स करते रहते हैं। कभी-कभी तो ये एक्सपेरिमेंट्स कारगर साबित होते लेकिन कभी-कभी इन तरीकों से काफी मुश्किल भी हो जाती है।

ऐसी ही एक घटना हम आपको बताने जा रहे हैं। जब एक कपल ने हथकड़ी बांध कर सेक्स करने का फैसला किया तो उस दौरान कुछ ऐसा हुआ कि उनको बहुत शर्मिंदगी झेलनी पड़ी। यहां तक मजबूरी में उनको पुलिस तक का सहारा लेना पड़ा।

यूं तो आजकल इस तरह की खबरे आम हो चुकी हैं । लेकिन ये कहानी जरा अलग है। सेक्स का मजा उठाने के लिए लोग क्या कुछ नहीं कर गुजरते हैं। ऐसे ही अमेरिका का आरकन्सॉ के टेलर नाम (21) का शख्स अपनी पत्नी को हथकड़ी लगाकर संबंध बना रहा था।

सेक्स के दौरान मस्ती में डूबे कपल को हथकड़ी की चाबी का बिल्कुल भी ध्यान नहीं रहा। सेक्स के बाद जब उनको चाबी का होश आया टो बहुत ढूंढने के बाद भी चाबी नहीं मिली। इसके बाद डस्टिन को पुलिस को फोन करके मदद मांगनी पड़ी।

जब पुलिस वहां यई तो ये सब देखकर हैरान रह गई लेकिन कुछ देर बाद हरकत में आ गई। पुलिस का कहना था कि हमें इस बात की हैरानी हो रही है कि ये लोग हथकड़ी पहनकर सेक्स क्यों कर रहे थे। य देखना काफी हैरानी भरा था।

 

 

loading...
शेयर करें