IPL
IPL

हंसल मेहता ने की ‘Scam 1992’ के सीक्वल की घोषणा, जानें किस पर आधारित बनेगी सीरीज

हंसल मेहता की सीजन ‘Scam 1992: The Harshad Mehta Story’ के अपार सफलता के बाद स्कैम फ्रैंचाइजी के दूसरें सीजन की घोषण कर दी है। इसके बाद दर्शक यह जानने के लिए उत्साहित हो गए थे कि मेकर्स अगले सीजन में किस का स्कैम दिखाने वाले है।

नई दिल्ली:  हंसल मेहता की सीजन ‘Scam 1992: The Harshad Mehta Story’ के अपार सफलता के बाद स्कैम फ्रैंचाइजी ने दूसरें सीजन की घोषण कर दी है। इस सीजन का नाम होगा ‘Scam 2003: The Telgi Story’ इस बात की जानकारी हाल ही में सोशल मीडिया के जरिए एपलॉज एंटरटेनमेंट ने दी। ‘Scam 1992: The Harshad Mehta Story’ को लोगों ने खूब पसंद किया और सीरीज ने सभी का दिल जीत लिया। इसके बाद दर्शक यह जानने के लिए उत्साहित हो गए थे कि मेकर्स अगले सीजन में किस का स्कैम दिखाने वाले है।

‘Scam 2003: The Telgi Story’

तो अब लंबा इंतजार खत्म हुआ और घोषणा हो चुकी है की इस बार अब्दुल करीम तेलगी द्वार 2003 के स्टाम्प पेपर घोटाले की कहानी को दिखाया जाएगा। इस सीरीज को पत्रकार संजय सिंह द्वारा लिखित किताब रिपोर्टस की डायरी से बनाई जाएगी। आपको बता दें, संजय को उस समय इस घोटाले की स्टोरी ब्रेक करने का श्रेय दिया जाता है। ट्वीट के जरिए हंसल मेहता ने सीक्वल को शुरुआत करने की घोषणा अपनी फैंस के साथ शेयर किया।

यह भी पढ़े: Pakistan की Imran सरकार ने देश को किया अल्लाह के हवाले, वैक्सीन नहीं खरीदने का किया फैसला

बता दें की इस सीरीज में कर्नाटक के खानापुर में जन्में अब्बदुल करीम तेलगी के जीवन के इर्द गिर्द घुमते नजर आएगी। भारत के सबसे तेज घोटाले के पिछे छिपा मास्टरमाइंड की कहानी इस सीरीज में बताई जाएगी। अब्दुल करीम के जीवन यात्रा को दिखाया जाएगा। जिसने देश के कई राज्यों में अपना धमधा जमाकर 20 हजार करोड़ रुपए का घोटाला किया था। फर्जी स्टाम्प पेपर छापने के लिए तेलगी ने 350 लोगों को काम पर रखा था। इस फिल्म के लेखक संजय सिंह के साथ स्क्रिप्ट लिखने का जिम्मा किरण यद्नोपवित को सौंपा गया है।

यह भी पढ़े: Pakistan की Imran सरकार ने देश को किया अल्लाह के हवाले, वैक्सीन नहीं खरीदने का किया फैसला

Related Articles

Back to top button