‘सिमरन’ को लेकर हंसल मेहता ने तोड़ी चुप्पी, कहा- ये सब मनगढ़त बातें हैं

0

मुंबई। बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत की अपकमिंग फिल्म ‘सिमरन’ को लेकर काफी दिन से सोशल मीडिया झूठी अफवाहें सुनने को मिल रही थी। जिसको लेकर अब इस फिल्म डायरेक्टर हंसल मेहता ने इन अफवाहों पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि दुर्भावनापूर्ण और पूरी तरह से मनगढ़त बताया है।

यह भी पढ़ें : पति से वीडियो कॉल के दौरान इस मॉडल ने किया दिल…

हंसल मेहता

हंसल मेहता ने कहा- बात से बेहत तकलीफ पहुंची है

मेहता ने अपने बयान में कहा, “यह सारी अटकलें झूठी, दुर्भावनापूर्ण और पूरी तरह से मनगढ़त हैं। मैं अपने टीम के साथ करीब से सहयोग करता हूं और मेरे कलाकार इस सहयोग का अभिन्न हिस्सा हैं। मुझे यह गुस्सा दिलाता है कि हर बार दुर्भावनापूर्ण बातें फैलती हैं और लोग बेवजह कंगना को घसीटते हैं, वह एक महत्वपूर्ण दोस्त, कलाकार और सहयोगी हैं।”

उन्होंने कहा कि उन्हें इस बात से बेहत तकलीफ पहुंची है कि दुर्भावना से भरे हुए कुछ लोगों ने विशाल भारद्वाज के साथ उनके रिश्ते को भी इसका हिस्सा बानने की कोशिश की। फिल्मकार ने कहा कि विशाल उनके करीबी दोस्तों में से एक हैं और उनकी वजह से वह आज फिल्में बना रहे हैं।

फिल्म के सह-निर्माता भूषण कुमार ने कहा कि वे इस तरह की खबरों से दुखी हैं, क्योंकि इससे फिल्म गलत वजहों से चर्चा में रहती है। सिमरन’ 15 सितंबर को रिलीज होगी।

loading...
शेयर करें