Happy Birthday Neha Kakkar: धार्मिक आयोजनों में गाना गाती थीं नेहा कक्कड़, पिता बेचते थे समोसा, जानिए कैसे बनी सिंगर

मशहूर पंजाबी सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) का आज 33वां जन्मदिन है। एक दिन पहले ही नेहा ने Instagram पर अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करते हुए बताया कि 6 जून को उनका जन्मदिन है

मुंबई: बॉलीवुड की मशहूर पंजाबी सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) का आज 33वां जन्मदिन है। एक दिन पहले ही नेहा ने Instagram पर अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करते हुए बताया कि 6 जून को उनका जन्मदिन है और इसे लेकर वह काफी एक्साइटेड भी हैं। नेहा कक्कड़ ने अपनी मखमली और सुरमयी आवाज से लोगों के दिलों में एक अलग ही पहचान बनाई है। जिसके वजह से फैंस उन्हें काफी पसंद करते है।

 

बॉलीवुड में डेब्यू

नेहा कक्कड़ जब 4 साल की थी तब से ही वो धार्मिक आयोजनों में गाना गाया करती थी। नेहा ने इंडियन आइडल के दूसरे सीजन में हिस्सा लिया था, जिसमें उन्हें जल्दी ही बाहर कर दिया गया था। जिसके बाद से वो फिल्म मीराबाई नॉट आउट में एक कोरस गायिका के रूप में बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की। वह कॉकटेल से डांस ट्रैक ‘सेकंड हैंड जवानी’ की रिलीज के साथ प्रमुखता से आगे बढ़ी। जिसके बाद यारियां से ‘सनी सनी’ और क्वीन से ‘लंदन ठुमकदा’ सहित बहुत सारे Popular party songs गाए।

-

बाद में उन्होंने गब्बर इज बैक से ‘आओ राजा’, Hate Story 3 से ‘तू इसाक मेरा’, Sanam Re से ‘हमने पी राखी है’ और Kapoor and sons से ‘कर गई चुल’ जैसे पार्टी ट्रैक किए। नेहा कक्कड़ ने फीवर से “मिले हो तुम” की रिलीज के साथ संगीत रेंज में अपनी Multifaceted talent को साबित की, जो YouTube पर सबसे ज्यादा देखे जाने वाले बॉलीवुड गानों की सूची में सबसे ऊपर है। इसके बाद उन्होंने कई चार्ट-बस्टर जारी किए, जो सिम्बा से ‘लड़की आंख मारे”, सत्यमेव जयते से ‘दिलबर’, बद्रीनाथ की दुल्हनिया से ‘बद्री की दुल्हनिया’, मशीन से ‘चीज बड़ी’, काला चश्मा सहित कई चार्ट-बस्टर जारी किए।

 

Rohanpreet Singh से शादी

 

नेहा कक्कड़ का जन्म 6 जून 1988 को उत्तराखंड के ऋषिकेश में हुआ था। वह पार्श्व गायक सोनू कक्कड़ और गायक-संगीतकार टोनी कक्कड़ की छोटी बहन हैं। शुरुआती दिनों में उनके पिता, ऋषिकेश में एक कॉलेज के बाहर समोसा बेचते थे, जबकि उनकी मां नीति कक्कड़ एक गृहिणी थीं। नेहा कक्कड़ ने हालही में 24 अक्टूबर 2020 को नई दिल्ली के एक गुरुद्वारे में पंजाबी संगीत कलाकार Rohanpreet Singh से शादी की।

 

 

 

यह भी पढ़ेमंदिर परिसर में कच्चा मांस मिलने से फैला तनाव, पुलिस ने 5 लोगों को किया गिरफ्तार

Related Articles

Back to top button