Happy Birthday Rahul Dravid: 48 साल के हुए द्रविड़, इस तरह से किया जा रहा याद

भारत के पूर्व बल्लेबाज राहुल द्रविड़ का आज यानी 11 जनवरी को 48 वां जन्मदिन है। द्रविड़ के जन्मदिन के अवसर पर लोग उन्हें अलग अलग अंदाज में याद कर बधाई दे रहे हैं।

नई दिल्ली: भारत के पूर्व बल्लेबाज राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) का आज यानी 11 जनवरी को 48 वां जन्मदिन है। राहुल के जन्मदिन के अवसर पर लोग उन्हें अलग अलग अंदाज में याद कर बधाई दे रहे हैं। राहुल द्रविड़ को बड़ी संख्या में उनके फैंस उनको जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं। यही कारण है कि अब #HappyBirthdayRahulDravid सोशल मीडिया (social media) पर ट्रेंड कर रहा है। द्रविड़ अपने दौर में भारतीय टीम के दीवार माने जाते थे।

राहुल द्रविड़ की तारीफ ही तारीफ

उनके जन्मदिन (Birthday) के शुभ अवसर पर सोशल मीडिया के माध्यम से  हार्दिक शुभकामनाएं मिलने के साथ उनके कुछ प्रशंसकों ने उनके शानदार खेल करियर (Sports career) के दिलचस्प आंकड़े भी शेयर किए है। जबकि अन्य लोगों ने भारतीय टीम (Indian team) के लिए अपना योगदान देने के साथ टीम को हमेशा आगे बढ़ने के लिए उनकी प्रशंसा की है।

पूर्व भारतीय कप्तान (Former indian captain) राहुल द्रविड़ सोमवार को 48 साल के हो गए है और प्रशंसकों ने अपने विशेष दिन पर राहुल द्रविड़ को शुभकामना (Best wishes) देने के लिए बड़ी संख्या में सोशल मीडिया का इस्तेमाल किया।

व्यापक रूप से टेस्ट विशेषज्ञ (Test specialist) के रूप में माने जाने वाले द्रविड़ का वनडे और टेस्ट दोनों में शानदार करियर था, क्योंकि उन्होंने दोनों प्रारूपों में 10,000 से अधिक रन के साथ अपना करियर समाप्त किया।

पूर्व भारतीय बल्लेबाज (Former indian batsman) वीवीएस लक्ष्मण, जिन्होंने द्रविड़ के साथ कुछ यादगार पल साझा किया है। ट्विटर पर अपनी “एक ख़ास दोस्त को हार्दिक शुभकामनाएँ” भेजने के लिए ले गए।

दोनों ने आइकॉनिक ईडन गार्डन्स में सबसे यादगार साझेदारियों में से एक को साझा किया क्योंकि भारत ने ऑस्ट्रेलिया को फॉलोऑन देने के बाद हराया था।

लक्ष्मण ने ट्वीट किया, “एक खास दोस्त को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं, जिनके साथ मैंने बहुत सारी शानदार यादें साझा कीं और जो हमें प्रेरित करते रहे। आपको जन्मदिन की शुभकामनाएं।

यह भी पढ़े: नॉर्थ पोल ( North Pole ) पर उड़ान भर एयर इंडिया ( Air India ) की महिला पायलटों ( Female Pilots ) ने रचा इतिहास ( History )

Related Articles

Back to top button